सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में अक्षिता मुद्गल  का रियल और रील परिवार सेट पर मिलकर उनके साथ प्रैंक करता है

1 min


Akshita-mudgal

सोनी सब का नया कॉमेडी-ड्रामा ‘भाखरवड़ी’ में गायत्री की भूमिका निभा रहीं, अक्षिता मुद्गल सेट पर सारे कलाकारों के साथ खूब अच्‍छा वक्‍त बिता रही हैं क्‍योंकि सारे लोग बेहद सहयोगी और मेहनती हैं। पूरा कास्‍ट और क्रू उनके दूसरे परिवार की तरह है और यह सेट दूसरे घर की तरह। कई बार ऐसा होता है कि उनकी अपनी मां सेट पर आती हैं और उनसे ज्‍यादा कलाकरों से घुलमिल जाती हैं। कई बार तो सब मिलकर अक्षिता के साथ मजाक भी करते हैं।

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, अक्षिता कहती हैं, ‘‘सेट पर मैं ही सिर्फ ऐसी हूं जिसे धाराप्रवाह मराठी या गुजराती बोलनी नहीं आती। इस बात का फायदा उठाते हुए, अक्षय (अभिषेक गोखले) और परेश सर (महेश ठक्‍कर) अपनी-अपनी भाषा में मुझे अजीबोगरीब शब्‍द या वाक्‍य बोलना सिखाते हैं। वे मुझे उन शब्‍दों को दूसरों के सामने बोलने के लिये भी कहते हैं और उसके बाद ही मुझे पता चलता है कि आखिर उन शब्‍दों का असली मतलब क्‍या है; जो कई बार बहुत ही अजीब सा हो जाता है। साथ ही कई बार ऐसा होता है कि मेरी अपनी मां सेट पर आती हैं और उनके साथ मिलकर मुझ पर प्रैंक करती हैं। हालांकि, उनके साथ हमेशा ही मस्‍ती भरा समय होता है क्‍योंकि वे सभी कमाल के लोग हैं और मेरी मदद करने में कभी पीछे नहीं रहते। हम एक परिवार की तरह बन चुके हैं और ‘भाखरवड़ी’ की शूटिंग के दौरान टीम की एकता महसूस होती है।’’

‘भाखरवड़ी’ में परिवार के बीच खट्टे-मीठे रिश्‍ते को दिखाया गया है। यह दो परिवारों के बीच वैचारिक मतभेदों की कहानी है। गुजराती परिवार के मुखिया महेंद्र ठक्‍कर (परेश गनात्रा) हैं और मराठी परिवार के मुखिया अन्‍ना (देवेन भोजानी) हैं, दोनों ही एक-दूसरे को भाखरवड़ी के बिजनेस में टक्‍कर दे रहे हैं।

देखते रहिये, ‘भाखरवड़ी’ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे केवल सोनी सब पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये