अक्षय कुमार डिजिटल डेब्यू के लिए लेते है इतना पैसा,जानकर उड़ जाएगे होश।

1 min


बॉलीवुड में सबसे अनोखी एक्टिंग करने वाले अक्षय कुमार अब नजर आएगे डिजिटल वर्ल्ड में। वैसे तो अक्षय की सारी फिल्मों का कोई जवाब नहीं लेकिन इस बार अक्षय दिखेंगे एक नए प्लेटफॉर्म पर जिसको लेकर अक्षय खुद भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड है।अक्षय इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर है।अक्षय हर चीज़ में सबसे आगे दिखाई देते है चाहे वो Charity की बात हो या किसी कि जस्टिस की। पूरी दुनिया अक्षय की एक्टिंग की दीवानी है और लोग उनकी कलाकारी को बेहद पसंद करते है। अक्षय Panchuality के मामले में बॉलीवुड में सबसे आगे है।

हमारे ‘खिलाड़ी अक्षय कुमार’ ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह द एंड (The End) के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि ये एक्शन थ्रिलर 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोविड 19 के चलते ऐसा नहीं हो पाया।बताया जा रहा है कि इसे पीछे करने के लिए उन्हें जबरदस्त फीस ऑफर की गई है।

Because of this, the player Akshay Kumar is doing the digital debut, know who forced to do! - JustNewsly

अक्षय ने फाइनल की है 90 करोड़ की फीस:

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है,अक्षय ने इस काम के लिए 90 करोड़ की फीस चार्ज की है अक्षय को उनके बेटे आरव ने इस चीज़ के लिए मोटीवेट किया है। आपको बता दे “द एंड” के 3 सीजन होंगे और पहले एपिसोड में होंगे 8 एपिसोड्स।

Akshay Kumar fire up to announce his digital debut with The End on Amazon Prime Original | Celebrities News – India TV

खबरों के अनुसार बताया गया था, हर साल एक सीजन रिलीज़ होगा लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया तो अब यह कुछ बदलाव के साथ आप सभी के सामने आएगा या नहीं यह स्पष्ट नहीं हुआ है।अब अक्षय पूरे महीने में 8 एपिसोड्स की शूटिंग खत्म करके यह प्रोजेक्ट पूरा करेंगे.

कुछ दिन पहले ही भारत सरकार ने सबसे फेमस गेमिंग एप “PUBG ” पर रोक लगा दी और साथ ही चीन की कंपनियों से जुड़े 118 अन्य मोबाइल एप पर। घबराइए नहीं अक्षय कुमार FAU-G नाम से एक गेम लेकर आ रहे हैं आप सभी के सामने। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत का ध्यान रखते हुए, ऐक्शन गेम, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है. मनोरंजन के हटके , खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे. इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में FAU-G का पोस्टर भी शेयर किया था. और साथ ही इस पोस्टर से ये साफ अनुमान लगाया जा सकता हे कि यह गेम PUBG को टक्‍कर देने का ऐक्‍शन गेम हो सकता है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये