अलादीन ने किया राजकुमारी यासमीन से प्‍यार का इजहार

1 min


सोनी सब का “अलादीन : नाम तो सुना होगा ” को हर नये ट्विस्‍ट के साथ अपने दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है। बेहद लोकप्रियता हासिल करने वाले इस शो के आगामी ट्रैक्‍स में दर्शकों को कुछ रोचक खुलासे देखने को मिलेंगे। अलादीन (सिद्धार्थ निगम) यासमीन (अवनीत कौर) के लिए अपने प्‍यार का इजहार करेगा।

जफर माइनर्स को डराकर दूर भगाने के लिए हर संभव कोशिश करता है, अलादीन को संदेह है कि शैम्‍स कुछ गलत करने वाला है, इससे लड़ाई का आगाज होता है। हालांकि, कहानी में एक अच्‍छा मोड़ आता है जब अलादीन पिघले हुये सोने को छू लेता है। हालांकि, जफर की दुष्‍ट योजना काम करने लगती है और माइनिंग साइट में धमाका हो जाता है। अलादीन यासमीन के साथ  (काली चोरनी के भेष में) उड़ जाता है और जीनी सुनिश्चित करता है कि सभी को बचा लिया जाये और सुरक्षित जगह पर ले जाया जाये। इस उथल-पुथल एवं विनाश के बीच, ओमर को आखिरकार पता चलता है कि उसकी पत्‍नी जिंदा है। हालांकि,अलादीन जोकि काला चोर बना है, “काली चोरनी” के लिए अपने प्‍यार का इजहार करने का साहस जुटाता है।

काली चोरनी का भेष धारण करने वाली राजकुमारी आखिर इस कबूलनामे पर कैसे रिएक्‍ट करेगी?

 अलादीन की भूमिका अदा कर रहे सिद्धार्थ निगम ने कहा, “इस शो में कई नाटकीय मोड़ आये हैं और अब हमारे सभी दर्शकों के लिए इसमें रोमांस का तड़का लगाया जा रहा है। उनका प्‍यारा अलादीन यासमीन के लिए अपने प्‍यार का इजहार करेगा। यह देखकर बहुत अच्‍छा लगता है कि हमें अपने दर्शकों से इतना प्‍यार मिल रहा है। बेहद प्रतिभाशाली एवं अच्‍छे कलाकारों के साथ शो के लिए काम करना हमेशा से आनंददायक अनुभव रहा है।”

अधिक जानने के लिए देखिये, “अलादीन : नाम तो सुना होगा”, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये