अलाया फर्नीचरवाला को मिला बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड, दर्शकों ने किया ट्रोल

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला(Alaya Furniturewala) को हाल ही में बेस्ट फीमेल डेब्यू आर्टिस्ट का अवॉर्ड मिला है। अलाया फर्नीचरवाला अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी है। अलाया ने अवॉर्ड के बाद अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में हम आलिया को हाथों में अवॉर्ड के साथ पोज देते देख सकते हैं।

साथ ही उन्होंने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है- “ये मेरी है!!!! बेस्ट डेब्यू फीमेल। मैं बहुत खुश हूँ। मैं बहुत आभारी हूँ। धन्यवाद आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए। मैं वादा करती हूँ कि मैं बहुत महनत करुंगी और हर एक दिन मैं अपना बेस्ट दूंगी। आप सभी को प्राउड फील होगा। मेरे में विश्वास करने के लिए आप सभी का शुक्रिया।“

अलाया (Alaya Furniturewala) की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है। एक ने लिखा है- “सबसे फेक अवॉरड फेक कलाकारों के लिए।” वहीं एक ने लिखा- “हिना खान उनसे भी ज्यादा दमदार दावेदार भी, उन्हें यह अवॉर्ड मिलना चाहिए था।” साथ ही एक यूजर ने लिखा इसके लिए कितने पैसे दिए थे।

आपको बता दें कि अलाया (Alaya Furniturewala) ने फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था। जल्द ही वो एक अन्य फिल्म एक और गजब कहानी में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, आदित्य सील और अमृता पुरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

SHARE

Pragati Raj