पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने फिल्मफेयर डेब्यू अवार्ड जीता

1 min


बोल्ड मॉडल, एक्ट्रेस, कॉलनिस्ट पूजा बेदी अपनी बेटी अलाया फर्नीचरवाला की सफलता से बेहद खुश हैं, जिसने फिल्म “जवानी जानेमन” में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यूटेंट के लिए प्रतिष्ठित फिल्मफेयर पुरस्कार जीता हैं। चैतन्य पडुकोण

मेरे साथ इस विशेष ख़बर को साझा करते हुए माँ बेदी बेहद उतसाहित नज़र आई। और वह कहती है, “एक माँ के लिए अपने बच्चे को ताकत के साथ बढ़ते देखना और अपने दोनों पैरों पर मजबूती से खड़े देखना एक अलग और शब्दों में बयान न की जाने वाली फीलिंग है। मुझे हमेशा से अलाया के 100 प्रतिशत देने पर गर्व महसूस हुआ है। मुझे खुशी है कि उसके प्रयासों को मान्यता दी गई और उन्हें पुरस्कृत किया गया। और मैं पूरी तरह से हर चीज़ के लिए इस यूनिवर्स की आभारी हूं।”

वही इस बीच, अलाया को उनके पिता व दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी द्वारा मंच पर फिल्मफेयर की ट्रॉफी प्रदान की गई थी, वही उनके पिता भी उनकी इस जीत से बेहद खुश नजर आए थे।

इस जीत के मौके पर अलाय ने कहा कि, “मैं आपको यह नहीं बता सकती कि मैं कितना खुश हूं। आपके द्वारा दिए गए सभी प्यार के लिए बहुत धन्यवाद, मैं बहुत अभिभूत और बहुत आभारी और बहुत खुश हूँ!”

पूजा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “जब अलाया ने स्क्रीन पर रोशनी डाली, तो उसने मेरे अस्तित्व रोशन कर दिया। मेरे दिल को लगा जैसे वह प्यार और गर्व की भावना से फट जाएगा। मेरी आँखें आँसुओं से भर गईं क्योंकि मैंने देखा कि उसके वर्षों की मेहनत और परिश्रम का परिणाम उन्हें मिला हैं। वह शानदार है। उसके क्राफ्ट के लिए उसकी तैयारी और प्रतिबद्धता स्पष्ट है। मैं यूनिवर्स और उन लोगों की बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे यह ख़ुशी दी है और हमारी दुनिया को अपने प्यार और समर्थन से भर दिया है।”

बॉलीवुड टाइम्स (रविवार) में पूजा, जिनके रिश्ते-केंद्रित परामर्श कॉलम ‘द हार्ट चक्र’ में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। यहां तक कि “सकारात्मकता-युक्त” के रूप में, अलाया को उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहा जा रहा है और अब “जवानी जानेमन” में यह अच्छी तरह से योग्य फिल्मफेयर अवार्ड है, जो कि इस तरह के प्रशंसित सह-कलाकार सैफ अली खान और तब्बू के विपरीत है, ‘ग्राउंडेड’ डेब्यूटेंट ने ‘ओवरनाइट विद ओवर फेम’ से इनकार कर दिया हैं। दिलचस्प बात यह है कि, अलाया के पसंदीदा अभिनेता रणवीर सिंह हैं और उन्हें उन्मीद है कि वह निकट भविष्य में परदे पर अपने पसंदीदा एक्टर के साथ अपने सपने को पूरा करेगी।

अनु- छवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये