Advertisement

Advertisement

नशे की लत के वजह से हुआ इन सितारों का करियर बर्बाद

0 265

Advertisement

ग्लैमर से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दिखने में जितनी अच्छी है,उतनी ही अपनी डार्क साइड के लिए बदनाम रही है।ग्लैमर से भरी इस दुनिया में काम करने वाले कलाकार आसमान छुने के साथ साथ अपनी गलतियों के वजह से अपना करियर भी बर्बाद कर चुके है।आज हम आपको बताएँगे की बॉलीवुड के ऐसे कोनसे सितारे है जो नशे की लत के वजह से अपना करियर खराब कर चुके है।

बॉलीवुड के धर्मेंद्र पाजी एक ज़माने में सुपरस्टार थे। और कई हसिनायो के दिल पर राज करते थे। लेकिन धीरे धीरे समय के साथ साथ शराब ने उन्हें इस तरह से जकड़ा कि वो अपना काम धाम सब छोड़कर के महफिले जमाने लगे और देखते ही देखते फ़िल्मी दुनिया की रेस से बाहर हो गये।और वही पे उनका करियर का होगया दी एन्ड ।

मनीषा कोइराला अपने वक्त की बॉलीवुड की काफी खूबसूरत और जानी मानी ऐक्ट्रेस थी ।उनके फिल्मे और एक्टिंग स्किल्स दर्शको को खूब पसंद थी।लेकिन असल ज़िन्दगी में वो अकेली थी।फिर वो भी अकेलेपन के चलते शराब और सिगरेट के जाल में आ गयी और उनकी जिन्दगी भी कुछ ऐसी ही हो चली।

हनी सिंह जिनके गानों पर एक वक्त पर पूरी दुनिया झूमा करती थी, कहा जाता है कि वो भी नशे की लत का शिकार हो गए थे और इसी वजह से वो लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर थे, हालांकि उन्होने हाल ही में वापिसी की है लेकिन माना जा रहा है कि वो नशे की इस लत से उभर नहीं पाए है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply