इस तारीख को अली फजल और ऋचा चड्ढा एक साथ अपनी अगली फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग शुरू करेंगे!

1 min


फुकरे 3

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा एक साथ एक फिल्म के लिए बड़े अपने प्रशंसकों लंबे समय के इंतजार करवाने के बाद स्क्रीन पर फिर से दिखने के लिए तैयार हैं और उनके पुनर्मिलन के लिए फुकरे से बेहतर कोई और प्रोजेक्ट नहीं हो सकती है। फिल्म की तीसरी किस्त उत्तर भारत में अप्रैल के मध्य में शूट पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह कॉमेडी सीरीज़, फुकरे की एक निरंतरता बरक़रार रखेगी, फिल्म में अली और रिचा ने पहली बार एक साथ एक फिल्म में अभिनय किया था, अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने से पहले। यह कहाँ जा सकता है कि यह जोड़ी 2012 में फुकरे के सेट पर पहली बार मिले थे।

फुकरे बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी श्रृंखला में से एक है

फुकरे 3 प्रोजेक्ट के करीबी एक सूत्र का कहना है, “फिल्म को लेकर वैसे भी अपार उत्साह है। यह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी श्रृंखला में से एक है। सभी अभिनेता फिर से एक साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 2021 की गर्मियों में प्रमुख फिल्मांकन के साथ शुरू करेंगे। इसे दिल्ली और आसपास के इलाकों में शुरुआत से अंतः तक शेड्यूल करने के लिए एक विस्तृत शूटिंग किया जाएगा। ”

इसके बारे में बात करते हुए, अली कहते हैं, “ऋचा और मैंने लंबे समय से एक साथ काम नहीं किया है। और इससे बेहतर फिल्म और क्या हो सकती है। यह फिल्म हमें खास और बहुत प्रिय है। इन वर्षों में, इस श्रृंखला को शूट करना काम से ज़्यादा सेट पे जाके मस्ती मज़ाक करने जैसा अनुभव रहता है (मेरा मतलब है कि हम अभी भी कड़ी मेहनत करेंगे)।”फुकरे 3 फुकरे 3

फुकरे 3
Ali Fazal, Richa Chadha
फुकरे 3
Ali Fazal, Richa Chadha


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये