हॉलीवुड एनुअल ब्यूटी अवार्ड में सैमुल एल जैक्सन, ब्रिटनी स्पीयर्स और जेन सेम्यौर से मिले अली फज़ल

1 min


अली फजल वर्तमान में एलए में अपने अगले हॉलीवुड के अप्रकाशित उद्यम के लिए तैयारी पर काम कर रहे हैं और साथ ही वह काम बैठकों की एक सरणी में भी शामिल है। अभिनेता जल्द ही भारत लौट आएंगे, जहां वह तिग्मांशु धूलिया के फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ के लिए शूटिंग शुरू करेंगे।

हॉलीवुड की फिल्म, विक्टोरिया और अब्दुल ने हॉलीवुड की फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाने वाले पहले भारतीय होने के लिए उन्हें प्रतिष्ठित स्थान हासिल करने के लिए अभिनेता ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक शानदार प्रदर्शन किया। उनकी भूमिका एक अब्दुल करीम की सराहना की गई थी।

अब अभिनेता तब से पश्चिम में अपनी विभिन्न कार्यक्रम के लिए कई अवसरों पर समाचार की सुर्ख़ियों में बने हुए  है। जबकि एलए में, अभिनेता हाल ही में हॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध हस्तियों से मिले जिनमे सैमुल एल जैक्सन और ब्रिटनी स्पीयर्स शामिल है वार्षिक हॉलीवुड ब्यूटी अवार्ड्स में भाग लेते हुए, एक वार्षिक फोरम जहां बाल, सौंदर्य और डिजाइन प्रतिभा की प्रतिभा में सर्वश्रेष्ठ से सम्मानित किया जाता है, अली को भी पुरस्कार प्रस्तोता के रूप में चुना गया था।

“यह असली था हम सभी एक ही टेबल पर थे, इस पुरस्कार समारोह में भोजन करना मेरा मतलब है, वास्तव में, मेरे बचपन के सबसे बड़े हिस्से के दौरान ब्रिटनी एक आइकन रहा है वह अपने हिट सिंगल्स के साथ रिकॉर्ड तोड़ रही थीं। वह अपने नवीनतम परफ्यूम की सुगंध के लिए सुगंध-सौंदर्य पुरस्कार प्राप्त कर रही थी।

सैमुल एल जैक्सन और मैं एक ही टीम का हिस्सा है और इसलिए यह बैठक थोड़ी देर के लिए लंबित थी। मैं क्या कह सकता हूं, मैं सिर्फ उनका एक बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ? और उन्होंने मेरी फिल्म विक और अब्दुल में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया। यह मेरे जीवन में सबसे अच्छी तारीफ में से एक था। मुझे लगता है कि कुछ चीज़ों का अनुभव सिर्फ सबसे अच्छा है। मैंने उससे कहा मुझे आशा है कि मैं अगली बार मैं उनसे सेट पर मिलूँगा जब हम साथ में काम कर रहे होंगे।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri