जानिए क्या है अली फज़ल की न्यूड तस्वीर लीक होने का पूरा सच ?

1 min


ali_fazal

बॉलीवुड एक्टर अली फजल इंटरनेट पर अपनी निजी तस्वीर लीक होने की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनका कहना है कि इस घटना के बाद से वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा सावधान होकर कर रहे हैं। अली ने बताया, “इस पूरी घटना के बाद सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा सचेत होकर करने लगा हूं।” उन्होंने कहा, “देखिए, तकनीकी रूप से कुछ भी लीक नहीं हुआ था, जिस तरह से मीडिया ने इसे पेश किया।”

अली ने कहा, “सच्चाई यह है कि हाल ही में मैंने एक शॉर्ट फिल्म निर्देशित की है और उस पर अब पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। बतौर निर्देशक यह मेरी पहली फिल्म होने जा रही है तो यह मेरे दिल के करीब है। इसलिए, मैं बहुत गुस्से में था।” अली ने कहा, “जिस तस्वीर में मैं शीशे के सामने शर्टलेस खड़ा हूं, वह ‘मिर्जापुर’ (वेब सीरीज) से है। लोगों ने इसे खबर बनाकर इस तरह से पेश कर दिया कि अली फजल की न्यूड तस्वीर लीक हुई है।”

अली ने कहा, कि उन्होंने इस बात की पूरी तसल्ली की, कि तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा ली जाएं। इन सबसे वह बेहद आहत हुए। अली ने कहा, “जब शॉर्ट फिल्मों की बात आती है, तो यह सब कॉन्सेप्ट के बारे में होता है तो एक तस्वीर के लीक होने का मतलब कॉन्सेप्ट का लीक होना है।” उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से उस तस्वीर को प्रोटेक्ट करना चाहता था और मैं जानता था कि प्रोडक्शन के महज कुछ ही लोग उन तस्वीरों के बारे में जानते हैं। इसलिए, मैं बेहद नाराज था।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh