आलिया और रणवीर संग रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हो गयी शुरु

1 min


आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने इस शुक्रवार अपनी रोमांटिक-ड्रामा अपकमिंग फिल्म रॉकी और ‘रानी की प्रेम कहानी’ के पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत की।

फिल्ममेकर करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के पहले दिन की फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। क्लिप में, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को अपने अपने रोल के लिए तैयार होते देखा जा सकता है, जबकि करण जौहर सेट पर उनको गाइड करते नज़र आ हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के लुक की भी एक झलक साड़ी पहने और बिंदी लगाए हुए देखी जा सकती है। आलिया इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

करण जौहर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

साथ ही कैप्शन में लिखा है- “फाइनली वो दिन आ गया है और मेरे मन में बहुत सारी भावनाएँ चल रही हैं। हम अपनी कहानी का पहला शेड्यूल शुरू करने जा रहे हैं, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरुरत है।“

रणवीर और आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “शुरू हो गई है ये रॉकी और रानी की अनोखी कहानी। तो दीजिए हमें अपना आशीर्वाद और प्यार और चलिए इस सफर में हमारे साथ”

वहीं आलिया भट्ट ने भी सेम वीडियो शेयर की है। अभी इस फिल्म की रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन देखने वाली बात है कि इन दिनों आलिया भट्ट के पास एक के बाद एक बड़े बैनर्स की फ़िल्में रिलीज़ के लिए तैयार हो रही हैं. एक तरफ आलिया अमिताभ बच्चन और अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मेगाबजट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली हैं, वहीं बाहुबली फेम फिल्ममेकर राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं और RRR 13 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

साथ ही संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी आलिया मुख्य भूमिका निभा रही हैं. हालाँकि इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर अभी कंट्रोवर्सी चल रही है. लेकिन आलिया अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन से बनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

आलिया की लिस्ट अभी ख़त्म नहीं हुई है. हाल ही में फरहान और ज़ोया अख्तर ने अपनी अगली फिल्म ‘जी ली ज़रा’ अनाउंस की है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं.

Covid-19 की वजह से सिनेमा हॉल में बसी लम्बी मायूसी अब ख़त्म हो रही है और बॉलीवुड की नज़र पूरी तरह से इस अनलॉक को भुनाने के लिए तैयार है.

 

SHARE