इस एक्ट्रेस की तरह बनना चाहती है अनन्या पांडे

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे  इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अनन्या जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में अनन्या पांडे के अलाव तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आऐंगे। अनन्या के अलावा तारा भी इस फिल्म से बॉलीवुड़ में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ का सीक्वल है। जिसमें करन जौहर ने डायरेक्ट किया था। ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ में आलिया ,वरुण धवन और  सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे। इन तिनों ने इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

All 'dem first day of college nervous but excited feeeeels! I’m coming for you, St. Teresa!💃🏻 #SOTY2TrailerTomorrow
@karanjohar @apoorva1972 @tigerjackieshroff @tarasutaria__ @punitdmalhotra @dharmamovies @foxstarhindi @zeemusiccompany

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने आलिया भट्ट को अपना आदर्श बताते हुए कहा कि वह एक दिन उनकी तरह ही एक बेहतरीन अदाकारा बनना चाहेंगी। अनन्या ने कहा, ‘‘ मैं आलिया की बड़ी प्रशंसक हूं। वह हमेशा मेरी आदर्श रही हैं। जब उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर‘ की थी…वह एक दम नई थी और लोगों ने उन्हें समय के साथ निखरते देखा है।”

Image may contain: 1 person, standing, outdoor and closeup

Image may contain: 1 person, indoor

बता दें की अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। वह फिल्म में डेब्यू के अलावा अपनी हॉट और सेक्सी लुक को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद करते है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′  के बाद अनन्या1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आएंगी।

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये