आलिया भट्ट और शेफाली शाह ने शुरू की फ़िल्म Darlings की शूटिंग

1 min


आलिया भट्ट और शेफाली शाह एक साथ फ़िल्म darlings में नज़र आने वाली हैं। पहली बार होगा जब दोनों साथ दिखेंगी। शूटिंग शुरू करने की तस्वीरें दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

आलिया भट्ट ने ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ते देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन है- “फ़िल्म डार्लिंग का पहला दिन है। प्रोड्यूसर के तौर पर ये मेरी पहली फ़िल्म है। लेकिन मैं पहले एक्टर हूँ और हमेशा रहूंगी। मुझे नहीं पता ये क्या है लेकिन फ़िल्म शुरू करने के एक रात पहले एक अलग सी एनर्जी मेरे अंदर आ गई। मुझे सपने आ रहे थे कि मैंने खराब लाइन्स बोली है, सब खराब कर दिया है। टाइम से 15 मिनट पहले पहुँच गई हूं ताकि लेट न हो जाऊं।”

उन्होंने आगे लिखा “लगता नहीं ये फीलिंग कभी जाएगी, कभी जानी भी नहीं चाहिए क्योंकि नर्वस होने से ये पता चलता है कि हम अपने काम की कितनी परवा करते हैं।”

आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह ने भी स्क्रिप्ट की तस्वीर शेयर की। साथ ही कैप्शन में लिखा- “नए जूते में कदम रखने वाली हूँ। #darlings”

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई काठियाड़वाड़ी की शूटिंग खत्म की है। वहीं शेफाली शाह, आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह के साथ फ़िल्म डॉक्टर G में नज़र आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये