स्टारप्लस के ब्रांड कैम्पेन का चेहरा बनी आलिया भट्ट

1 min


देश का प्रमुख मनोरंजन चैनल स्टारप्लस अपने नये रूप, अपनी नई ब्रांड पहचान और विविध प्रकार के रोमांचक नए शोज के साथ एक नए सफर की शुरुआत कर रहा है।  यह चैनल हमेशा से नई सोच और समाज में नए संवाद के सूत्रपात का पक्षधर रहा है। अपने इसी विचार को जीवित रखते हुये स्टारप्लस खुद को बदल रहा है। यह चैनल अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है, कुछ नये एवं विविधतापूर्ण शोज, जिसमें दर्शकों को आज के युवा व आधुनिक भारत की झलक नजर आयेगी। यह नया स्टारप्लस अपनी विभिन्न भावनाओं के साथ न सिर्फ आगे कदम बढ़ायेगा और रोमांचित करेगा, बल्कि दर्शकों को रिश्तों और जिंदगी का एक नया नजरिया भी देगा। नई कहानियां जिनमें है कुछ नई बात।

यह चैनल अपने नये अवतार में विभिन्न विधाओं के विविधतापूर्ण कंटेंट प्रस्तुत करेगा। इसके शोज और किरदार विभिन्न भावनाओं उत्पन्न करेंगे और पूरे परिवार को आकर्षित करेंगे। सबसे स्मार्ट कौन में आम लोगों को उनके स्मार्टनेस के आधार पर पैसे जीतने का अवसर दिया जा रहा है और यह दर्शकों को रोमांचित करने के लिये तैयार है। वहीं, कुल्फी कुमार बाजेवाला में एक नन्हीं बच्ची कुल्फी की कहानी आपके दिलों को झझकोर कर रख देगी। एक ओर जहाँ, ‘मरियम खान . रिपोर्टिंग लाइव‘ में मरियम की मासूमियत दर्शकों का दिल जीत लेगी, वहीं दूसरी ओर कृष्णा चली लंदन का एक आम युवक राधे, रोमांस के अपने आइडिया से दर्शकों को आकर्षित करेगा।

इस बदलाव के विषय में चर्चा करते हुए संजय गुप्ता, एमडी, स्टार इंडिया ने कहा, ”विगत दो दशकों से स्टारप्लस उद्योग में नए मानदंड स्थापित करता रहा है। स्टारप्लस के इस नए रूप के साथ हम एक बार फिर आज के युवा और महत्वाकांक्षी भारत के लिए मनोरंजन का एक नया संसार गढ़ रहे हैं। इसके शोज में विविधतापूर्ण किरदारों और परंपरा से अलग कहानियों की पेशकश होगी जो समाज में नए संवाद को जन्म देंगी।“

इस भावना को ध्यान में रखते हुये चैनल ने देश की एक बेहद प्रतिभाशाली और ऊर्जा से भरपूर यूथ आइकन आलिया भट्ट को भी शामिल किया है। आलिया भट्ट स्टारप्लस के ब्रांड कैम्पेन की चेहरा हैं।

युवा और जिंदादिल अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारप्लस के नये गाने में दिखाई देंगी। उन्होंने नये स्टारप्लस की रोमांचक दुनिया में कदम रखा है और विभिन्न शोज एवं किरदारों से संवाद करते हुये विभिन्न भावनाओं के अनुभव व्यक्त कर रही हैं। नई नई कहानियाँ जिसमें है कुछ नई बात के साथ वह दर्शकों को रोमांचित करने के लिये तैयार हैं।

इस ब्रांड और मेरे बीच काफी कुछ समानता है

आलिया भट्ट ने कहा, ”मैं स्टारप्लस के साथ इसलिये जुड़ी, क्योंकि मुझे लगता है कि इस ब्रांड और मेरे बीच काफी कुछ समानता है। हम दोनों ही अपने परिवार वालों, दोस्तों और रिश्तों बगैरह को बहुत ज्यादा महत्व देते हैं और उनकी अहमियत को समझते हैं।‘‘ उन्होंने आगे कहा, ‘‘स्टारप्लस पर नये शोज को को लेकर अत्यंत उत्सुक हूं। इन शोज के किरदार बेहद वास्तविक हैं और दर्शक उनसे जल्द ही जुड़ जायेंगे। मरियम खान .  रिपोर्टिंग लाइव, कुल्फी कुमार बाजेवाला और कृष्णा चली लंदन जैसे शोज रिश्तों और भावनाओं को दर्शाते हैं। वहीं, सबसे स्मार्ट कौन एक अनूठा कॉन्सेप्ट है, जिसमें कॉमनसेंस का इस्तेमाल करने वाले आम आदमी को दिखाया गया है। मुझे पूरा भरोसा है कि इन शोज के साथ स्टारप्लस उसी तरह से हमारी जिंदगियों में शामिल रहेगा, जैसे कि पिछले दो दशक से रहा है।‘‘

स्टारप्लस के नये गाने को सुनिधि चौहान और चांदनी आरएमड्ब्ल्यू ने गाया है। राम सम्पत ने इसे संगीतबद्ध किया है और इसे लिखा है राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार स्वानंद किरकरे ने।

नया लोगो स्वूश के साथ ट्रेडमार्क लाल क्रिस्टल स्टार के रूप में है। लोगो के स्टार का रंग अब गोल्ड डस्ट हो गया है, जो रिश्तों की सकारात्मकता, ताजगी और जश्न का प्रतीक है।

इस चैनल की नई ब्रांड पहचान में भविष्य के उत्साहपूर्ण, खूबसूरत और सकारात्मक दृष्टिकोण को दर्शाया गया है।

ऑस्कर पुरस्कार विजेता ए.आर. रहमान ने इस ब्रांड का सिग्नेचर ट्यून कम्पोज किया है।

ए.आर. रहमान ने कहा, ”स्टारप्लस के लिये साउंड आइडेंटिटी को कम्पोज करते समय, मैंने इस बात का ख्याल रखा कि कुछ यादगार, नया और गर्मजोशी-भरा तैयार हो। इसके लिये स्टारप्लस पर प्रस्तुत हो रहे किरदारों के खूबसूरत सफर को दिखाने के साथ ही इसके अंदाज को ताजगीपूर्ण, प्रेरणाप्रद और आनंददायक रखने की जरूरत थी।‘‘

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये