जानिए कौन-सी एक्ट्रेसेस 2019 की और कौन है पूरे दशक की एशिया की सबसे सेक्सी महिला?

0 174

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को 2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला के लिए चुना गया है। इसी के चलते अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला के लिए चुना गया है। सूत्रों की मानें को बुधवार को लंदन में एक ऑनलाइन चुनाव के जरिए दोनों को यह खिताब दिया गया है।

बता दें कि ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार‘ईस्टर्न आई’ ने सलाना सूची जारी के आलिया भट्ट का नाम शीर्ष पर रखा है। यह साल आलिया भट्ट के लिए बेहद शानदार है। इसी के चलते आलिया अपने अभिनय के लिए कई अवार्ड जीते है और इसी के साथ 2020 ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक एंट्री ‘गली ब्वॉय’ की अभिनेत्री हैं।

भट्ट ने उनके पक्ष में किए गए वोट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा होती है और वही सबसे ज्यादा मायने रखती है.”

उन्होंने कहा, “हम बूढ़े हो जाएंगे, हम कैसे दिखते हैं यह वक्त के साथ बदल जाएगा, लेकिन आपका दिल से अच्छा होना आपको हमेशा खूबसूरत बनाए रखेगा और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए.” ‘सेक्सियस्ट एशियन फीमेल’ लिस्ट ऑनलाइन वोट, मीडिया कवरेज, विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर मिलने वाली प्रतिक्रिया के आधार पर तैयार की जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल की सूची में दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में सबसे ऊपर थी। मगर इस साल उनका नाम दूसरे नंबर पर है। किंतु दशक की सबसे सेक्सी महिला का खिताब अभी भी उनके पास है।

जानिए लिस्ट में अन्य अभिनेत्रियों के नाम?

अगर टेलीविजन के कलाकारों की बात की जाए तो इस लिस्ट में सबसे उंचा स्थान हिना खान ने हासिल किया क्योंकि वह लिस्ट में तीसरे नंबर पर रही है। इसी के चलते पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply