आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ सेलीब्रेट किया अपनी मम्मी सोनी राजदान का बर्थडे

1 min


Soni-Razdan

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान का बर्थडे 25 अक्टुबर को था. एक्ट्रेस ने खूब धूमधाम से अपनी मम्मी का बर्थडे सेलीब्रेट किया हैं. जी हां इस बर्थडे सेलिब्रेशन में कपूर फैमिली भी शामिल हुईं.

आपको बता दें कि सोनी राजदान ने 64वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया. और इस मौके का सबसे खास हिस्सा कपूर फैमिली रहा. इस बर्थडे पार्टी में खास लोगों को ही इनवाइट किया गया था. और इसमें कपूर फैमिली के लोग शामिल थे.

आलिया-भट्ट

सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है. पार्टी की ग्रुप फोटो शेयर की गई है. इस फोटो में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर नज़र आ रहे हैं. ये आलिया भट्ट और सोनी राजदान के साथ सेल्फी ले रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALIA 🦄💕 (@aliaabhattdreamer) on

तो वहीं रिद्धिमा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कपूर और भट्ट परिवार के लोग दिख रहे हैं. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और लिखा है कि वे कहते हैं- ‘जब आप अपनी मां को देख रहे हैं तो आप उस वक्त शुद्धतम प्रेम को देख रहे हैं, जिसके बारे में आप कभी नहीं जानते हैं. हैप्पी बर्थडे मां… आई लव यू सो मच.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

बॉलीवुड के इस क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें अक्सर सुर्खियों में छायी रहती है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट भी कपूर फैमिली के हर फंक्शन और पार्टी में नजर आती हैं. इसके पहले भी आलिया भट्ट नीतू कपूर के बर्थडे पार्टी में नजर आई थी. अक्सर रणबीर और आलिया साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

दिखाई देते हैं,  लेकिन अभी तक दोनों की शादी की बात फाइनल नहीं हुई है.

आलिया भट्ट अपनी मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सोनी लंदन से वापस आई हैं.  दरअसल वे रणबीर कपूर के साथ लंदन में छुट्टियां मनाने गई थीं. हाल अब खबर ये आ रही है कि दो हफ्तों में उन दोनों की शादी होने वाली है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये