प्रयागराज के कुंभ पहुंचे रणबीर-आलिया, 150 ड्रोन्स की रोशनी में लॉन्च हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो

1 min


alia_bhatt_ranbir_kapoor_ayan_mukerji

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी समय से सुर्खियों में है। वहीं, एक बार फिर से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये फिल्म चर्चा में आ गई है। दरअसल, फिल्म के लोगो को लॉन्च करने के लिए सोमवार को फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर प्रयागराज के कुंभ पहुंचे। यहां एक स्पेशल प्रोग्राम में फिल्म ब्रह्मास्त्र के लोगो को ड्रोन की मदद से आसमान में लाइट्स से बनाया गया। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का लॉन्च इवेंट इस अंदाज में हुआ हो। लेकिन यह लॉन्च इवेंट फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी के बारे में कई राज खोल रहा है।

खबरों के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र के लिए महाशिवरात्र‍ि का दिन चुने जाने के पीछे खास वजह है। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम शिवा है। उसका भगवान शिव से खास कनेक्शन है। ये फिल्म एक सुपरहीरो की कहानी बताई जा रही है। इसी खास कनेक्शन के चलते इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए ये खास समय चुना गया है।

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में हैं। साउथ स्टार नागार्जुन और ‘गोल्ड’ स्टार मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार भगवान ब्रह्मा से और नागार्जुन का किरदार भगवान विष्णु से जुड़ा होगा। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग बुल्गेरिया में हुई है। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन बना रही है।

बता दें, कि 150 ड्रोन आसमान में उड़े, जिससे आकृति बनी और आसमान में ब्रह्मास्त्र का नाम चमक उठा l  इस आयोजन में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर ने खास पूजा की। पूरे इवेंट को मेकर्स ने धर्मा प्रोडक्शन्स के वैरिफाइड फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट किया। फैंस के बीच फिल्म का जबरदस्त बज बना हुआ है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh