आलिया भट्ट् एक बार फिर बिखेरेंगी अपनी आवाज़ का जादू, ‘सड़क-2’ के लिए गाएंगी रोमांटिक गाना

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक अच्छी सिंगर भी हैं, ये बात वो फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ के गाने ‘मैं तेनू समझावां’ से साबित भी कर चुकी हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए इक कुड़ी.. सॉन्ग भी गा चुकी हैं। अब एक बार फिर आलिया अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 के लिए जुहू के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रोमांटिक गाने का स्क्रेच वर्जन रिकॉर्ड किया है, लेकिन फाइनल वर्जन अभी बाकी है।

बताया जा रहा है कि जीत गांगुली का स्कोर तैयार है, लेकिन गाने के बोल पर अभी भी काम किया जा रहा है। जीत दा आलिया के पिच और वॉइस मॉड्यूलेशन को समझना चाहते थे, इसलिए उन्होंने स्क्रेच रिकॉर्ड करने का फैसला लिया। अब गाने के लिरिक्स को महेश भट्ट की देखरेख में वापस लिखा जाएगा। ये एक रोमांटिक नंबर है और फिल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर आएगा। खबर है कि अगस्त में फिल्म के ऊटी शेड्यूल से यूनिट के लौटने के बाद ही फाइनल ट्रैक रिकॉर्ड किया जाएगा।

बता दें, कि अभी तक आलिया ने सिर्फ इस गाने का स्क्रेच वर्जन रिकॉर्ड किया है। स्क्रेच वर्जन वो ऑडियो पीस होता है, जिसे म्यूजिक प्रोड्यूसर्स और ऑडियो इंजीनियर्स के रेफ्रेंस के लिए सिंगर द्वारा रिकॉर्ड किया जाता है। इससे पहले आलिया हाईवे, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी गाना गा चुकी हैं।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ 📸 @jayeshoo

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

अपने अब तक के करियर में ये पहली बार है जब आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं। महेश भट्ट करीब 2 दशक बाद इस फिल्म से डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी अहम रोल प्ले करेंगे। खबरों की मानें तो सड़क 2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अगले हफ्ते तमिलनाडू के ऊटी में शुरू होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply