OMG!! संजय दत्त के बाद आमिर की फिल्म को आलिया ने किया रिजेक्ट

1 min


जैसा की सब जानते हैं की आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में हीरोइन के रोल पर अभी काम चल रहा है और शूट की तारीख भी नजदीक आ रही है लेकिन हीरोइनें हैं कि एक के बाद एक फिल्म को रिजेक्ट किए जा रही हैं और वो भी छोटे रोल की वजह से। अभी हल ही में ये बात हुई थी की आलिया भट्ट इस फिल्म में हीरोइन का रोल प्ले करने वाली हैं। लेकिन अब तो उन्होंने भी मना कर दिया है।

सुनने में आ रहा है की आमिर आलिया की एक्टिंग और टैलेंट से इस कदर इम्प्रेस थे की आमिर चाहते थे कि आलिया फिल्म में उनके साथ काम करें और इसके लिए उन्होंने पर्सनली आलिया से रिक्वेस्ट भी की। इसके बाद आलिया पहले तो मान गईं लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में उनका रोल बेहद छोटा है और उनके लिए कोई खास स्कोप फिल्म में नहीं होगा तो उन्होंने मना कर दिया। जो की उनकी जैसी एक्ट्रेस के लिए एक सही फैसला था। क्योंकि आज कल की एक्ट्रेस सिर्फ हीरो की हिरोइन नहीं बनना चाहती। बल्कि उसके अलावा भी कुछ कर दिखाना चाहती हैं जिसमें आलिया भी शामिल हैं एक कामयाब एक्ट्रेस बनने के बाद अब वो अपनी फिल्में काफी सोच समझ कर सेलेक्ट कर रही हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर आलिया भट्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आलिया आमिर के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन ऐसी किसी फिल्म में नहीं जिसमें उनके करने के लिए कुछ खास ना हो।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये