आलिया भट्ट ने पोस्ट पेकअप शॉर्ट्स की जानकारी देते हुए शेयर की तस्वीर

1 min


अभिनेत्री आलिया भट्ट जो फिल्म गंगूबाई काडियावाड़ी की शूटिंग कर रही थी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। आप देख सकते हैं कि आलिया ने अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद खुबशूरत लग रही हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट पेकअप शॉर्ट्स की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- “डीयर पोस्टपेकअपशॉर्ट, तुम बहुत याद आए थे। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं काम पर वापस आ सकी।”

बीते रविवार को भी आलिया भट्ट ने संजय लीला की फिल्म गंगूबाई काडियावाडी के सेट कुछ तस्वीरे शेयर की थी और लम्बा कैप्शन भी लिखा था।

उन्होंने लिखा था- “हमने फिल्म गंगूबाई की शूटिंग 8 दिसंबर 2019 को शुरू की थी। और आज हम पूरे दो साल बाद फिल्म को पूरा कर पाए हैं। ये फिल्म पीछले दो सालों से ऐसे ही है। दो लॉकडाउन, दो साइक्लोन, डायरेक्टर और एक्टर को कोरोना हो गया, ये पूरी घटना दूसरी फिल्म ही है।”

उन्होंने आगे कहा- “लेकिन इन सबसे ऊपर मैंने एक लाइफ चेंजिंग एक्सपीरिएंस किया है। सर(संजय लीला भंसाली) के साथ काम करना मेरा सपना था। आज मैं जब इस सेट से बाहर जा रही हूं तो एक अलग एहसास के साथ। एक अलग इंसान बनकर। आई लव यू सर, थैंक्यू फॉर बिंग यू। आपके जैसा और कोई नहीं है। जब एक फिल्म खत्म होती है उसके साथ एक हिस्सा भी खत्म होता है। आज मैंने अपना एक हिस्सा खोया है। गंगू आई लव यू। तुम बहुत याद आउंगी। स्पेशल मेंसन- मेरे क्रू, मेरी फेमली और दोस्तों को इन 2 सालों के लिए। आपको बिना कुछ भी पॉसिबल नहीं था।”

आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा आलिया फिल्म ब्रम्हास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखेंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये