आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के Wrap-UP पर एक खूबसूरत नोट साझा किया

1 min


संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने आज अपनी पूरी शूटिंग पूरी कर ली है।

Wrap के अवसर पर, आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म में काम करने की अपनी लंबी यात्रा पर एक सुंदर नोट साझा करने के लिए लिया।

अभिनेत्री ने साझा किया, “हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी और हमने 2 साल बाद फिल्म को पूरा किया! यह फिल्म और सेट दो लॉकडाउन के माध्यम से किया गया है, निर्देशक और अभिनेता बनाने के दौरान कोविड हो रहे हैं सेट ने जिन मुसीबतों का सामना किया है, वह एक साथ एक और फिल्म है! लेकिन वह सब और बहुत कुछ… मैं जो लेता हूं वह विशाल जीवन बदलने वाला अनुभव है! सर द्वारा निर्देशित किया जाना मेरे पूरे जीवन में एक सपना रहा है, लेकिन मैं नहीं मुझे नहीं लगता कि कोई भी चीज मुझे उस यात्रा के लिए तैयार करती जो मैं इन दो वर्षों से कर रही थी… मैं आज इस सेट से अलग व्यक्ति हूं! आई लव यू सर! आप का धन्यवाद… वास्तव में आप जैसा कोई नहीं है जब कोई फिल्म खत्म होती है तो उसका एक हिस्सा खत्म हो जाता है! आज मैंने अपना एक हिस्सा खो दिया है… गंगू आई लव यू! आपकी कमी खलेगी, मेरे दल के लिए विशेष उल्लेख- इन दो वर्षों के लिए मेरा परिवार और दोस्त! तुम्हारे बिना कुछ भी संभव नहीं होता! मैं आप लोगों को प्यार प्यार करती हूँ!”

संजय लीला भंसाली और डॉ.जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित, गंगूबाई काठियावाड़ी देश में मौजूदा महामारी की स्थिति आसान होने के बाद नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये