Aliya Bhatt स्टारर फिल्म Gangubai kaithiawadi साल 2021 में होगी रिलीज

1 min


Alia Bhatt in gangubai kaithiawadi
Source: Her Zindagi

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट(Aliya Bhatt) स्टारर “गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kaithiawadi)” इस साल सिनेमा हॉल में रिलीज होगी. इसकी घोषणा निर्माताओं ने शुक्रवार को की है. फिल्म को प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक “मुंबई के माफिया क्वींस” से लिया गया है.

फिल्म में आलिया भट्ट को गंगूबाई के रूप में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान कामठीपुरा के सबसे शक्तिशाली महिला थी.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए आठ सेकंड के वीडियो में, फिल्म निर्माता के बैनर भंसाली प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि फिल्म इस साल रिलीज की जाएगी.

प्रोडक्शन हाउस ने वीडियो को कैप्शन में लिखा, “बहादुर, बोल्ड और उसकी आंखों में आग के साथ 2021 से अधिक और उसकी शैली के साथ उग्रता के साथ तैयार होने के लिए तैयार #GangubaiKaithiawadi आने वाले वर्ष पर शासन करने का इंतजार करता है.”

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर से मुंबई के फिल्म सिटी में शुरू की गई थी और यह पूरी होने वाली थी लेकिन फिल्म को लेकर विवाद सामने आया था.

दरअरल गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्ममेकर भंसाली और आलिया के खिलाफ केस दर्ज किया था.

आपको बता दें कि “गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kaithiawadi)” पहले 11 सितंबर को 2020 में सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है.

संजय लीला भंसाली निर्माता जयंतीलाल गडा की पेन इंडिया लिमिटेड के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये