आलिया भट्ट ने रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ दिल्ली में शुरु की RRR की शूटिंग

1 min


alia_bhatt_ramcharan_junior_ntr

फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म RRR की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर भी दिल्ली पहुंचे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और राम चरण को रोमांस करते देखा जाएगा। वहीं हैदराबाद में RRR के शुरुआती शूटिंग के पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया गया है और अब दिल्ली समेत दूसरे जगहों के शेड्यूल की तैयारियां की जा रही है।

खबरों के मुताबिक, आलिया भट्ट दिल्ली में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगी। दिल्ली के अलावा निर्देशक एस एस राजामौली आगे के कार्यक्रम के लिए उत्तर और मध्य भारत भी जाएंगे। वहीं फिल्म के दूसरे कलाकार भी शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचेंगें। खबर है कि फिल्म RRR के लिए निर्देशक एस एस राजामौली फिल्म मे मुख्य अभिनेताओं के साथ अगले दो महीनों तक लगातार शूटिंग करेंगे।

इसके अलावा अजय देवगन दिल्ली और उत्तर भारत में होने वाली शूटिंग में शामिल होंगे और फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि अजय देवगन की फिल्म में कोई लंबी भूमिका नहीं होगी और वे सब एक छोटा सा कैमियो निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा तमिल एक्टर समुथिरकानी भी इन शेड्यूल के लिए RRR की शूटिंग में शामिल होंगे और अपने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे।

बता दें कि फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके पहले एस एस राजामौली ने राम चरण के साथ मगधीरा में साथ काम किया हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट काजल अग्रवाल थी और ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी, जिसके कुछ समय बाद इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी रिलीज कर दिया गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh