महेश भट्ट करेंगे आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म का सीक्वल…

1 min


0

ऐसी खबरें  आ रही हैं कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल बनाने और इस फिल्म में अपनी छोटी बेटी आलिया भट्ट को कास्ट करने की रहे हैं।

जिसमें आलिया पूजा और संजय दत्त की बेटी के रूप में इस फिल्म का हिस्सा होंगी। लेकिन हम आपको यहाँ बता दें कि ये वो ही महेश भट्ट हैं जिन्होंने एक बार आलिया भट्ट के साथ यह कहकर काम करने से मना कर दिया था कि वो स्टार्स के साथ काम नहीं करते। लेकिन अब जब आलिया ने अपने आपको साबित कर दिया है तो महेश भट्ट भी उनके साथ काम करना कहते हैं।

बहरहाल यदि महेश भट्ट ‘सड़क’ मूवी का सीक्वल बनाते हैं। तो वो भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे इस सीक्वलस के दौर में शामिल हो जाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक,1991 में आई संजय दत्त औऱ पूजा भट्ट स्टारर सुपरहिट फिल्म सड़क के इस सीक्वल कि कहानी को आगे बढ़ाते हुए ये कहानी संजय और उनकी बेटी के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो समाज से अपनी बेटी की सुरक्षा करने कि कोशिश करता है। फिल्म में पूजा भट्ट केवल फ्लैशबैक में दिखाई जाएंगी। 1991 में आई मूवी सड़क एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी और इसके चार्टबस्टर म्यूजिक और फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले सदाशिव अमरापुरकर की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। अब इस खबर के बाद ये देखना काफी इंट्रैस्टिंग होगा कि अगर ये फिल्म बनती है तो आलिया और संजय का ये बाप और बेटी का प्यार लोगों को कितना पसंद आता है।


Mayapuri