साउथ की फिल्म में आलिया की एंट्री, एस एस राजामौली की फिल्म RRR में आएंगी नज़र

1 min


alia_bhatt

अलिया भट्ट की बेहतरीन अदाकारी और उनकी खूबसूरती की वजह से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी उनको खूब पसंद किया जाता है। साउथ में आलिया के इस स्टारडम को देखते हुए फिल्म ‘बाहुबली’ के मेकर एसएस राजामौली ने आलिया को अपनी एक फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

आलिया भट्ट ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा, ‘राजामौली सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, साथ ही राम चरण और जूनियर एनटीआर साथ काम करना सम्मान की बात है। मैं बेहद उत्साहित हूं और साउथ की फिल्म में पहली बार काम कर रही हूं। मैं इस फिल्म की शूटिंग एक महीने के अंदर शुरू कर दूंगी। मैं आरआरआर में सीता की भूमिका निभा रही हूं। यह फिल्म 1920 के बैकग्राउंड पर है।’

एस एस राजमौली की फिल्म ‘रामा रावणा राज्यम’ (RRR) के लिए आलिया भट्ट को मुख्य भूमिका में साइन कर लिया गया है। आलिया की फिल्म ‘राजी’ को साउथ में खूब पसंद किया गया था। हालिया रिलीज़ ‘गली बॉय’ में भी उनके काम को खूब सराहा गया है। आलिया के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में राजामौली जैसे बेहतरीन निर्देशक के साथ काम करने का अवसर भी बड़ा है।

राजमौली के निर्देशन में 300 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ में रामचरण और रामाराव जूनियर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘रामा रावणा राज्यम’ नाम से ही जाहिर है कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी और कहानी 1920 के दौरान की होगी। इसी फिल्म में अजय देवगन का भी एक खास रोल है। फिल्म को हैदराबाद में भव्य सेट लगा कर शूट किया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये