सोनी सब के ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में आलिया ने कराई आलोक और तारा की सगाई

1 min


Alia Gets Alok And Tara Engaged On Sony SAB’s Tera Kya Hoga Alia

तैयारियां शुरू हो गई है! क्‍योंकि, सोनी सब के रोमांटिक कॉमेडी शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में जल्द ही आलिया (अनुषा मिश्रा ) की इच्छा पूरी होती नजर आएगी, जब तारा (प्रियंका पुरोहित) और आलोक (हर्षद अरोड़ा) की सगाई हो जाएगी। आलिया ने तारा को अपने पति आलोक के करीब लाने में काफी प्रयास किए। ताकि आलिया की मौत के बाद तारा आलोक को और आलोक के घर को ठीक से संभाल सकें। शो के आगामी एपिसोड्स दर्शकों को एक अलग ही मनोरंजक यात्रा पर ले जाएंगे, जिसमें कि दर्शक एक अनूठी इंगेजमेंट यानी सगाई देखेंगे।

आलोक ने जब तारा को किडनैपर से बचाया तो तारा आलोक और उसके जिन्युइन स्वभाव की ओर खासी आकर्षित हो गई। तारा, सिमरन कोहली (राखी विजान), उनकी माँ, के आगरा में होने और उनके साथ होने को लेकर खासी खुश हैं। दूसरी तरफ, स्कूल में एक अजीबोगरीब अफवाह फ़ैल रही है कि तारा और आलोक के बीच में चक्कर चल रहा है। सिमरन कोहली को यह एहसास होता है कि असल में तारा इस अफवाह से बेहद खुश है और ऐसे में वे उसे किसी थेरेपिस्ट से मिलने की सलाह देती है।

‘तेरा क्या होगा आलिया’ में अब जल्द ही डैशिंग केतन सिंह की आदित्य के रूप में एंट्री होगी, जो कि एक थेरेपिस्ट और आलिया तथा आलोक के बचपन के दोस्त बने हैं। आलोक आलिया को बिना बताए उसके इलाज के लिए आदित्य को कॉल करता है। आदित्य एक फन लविंग इंसान है, जो जिंदगी को जी भर के जीने में यकीन रखता है। शो में आदित्य की एंट्री आलोक और आलिया की जिंदगी में मौजूद समस्याओं को खत्म करने के लिए होती है।

कहानी तब एक चौंकाने वाला मोड़ लेती है, जब आदित्य आलिया की स्थिति देखने के बाद सब को सलाह देता है कि वे सब आलिया की इच्छानुसार ही काम करें और उसकी मर्जी के मुताबिक़ सगाई का कार्यक्रम संपन्न करे। क्या यह सगाई सच में होगी? इस सगाई के बाद इन तीनों की जिंदगी में क्या –क्या बदलाव आएँगे?

आलिया की भूमिका निभा रही अनुषा मिश्रा ने कहा,आलिया काफी उत्साहित है, क्योंकि आखिरकार तारा और आलोक ने सगाई करने के लिए सहमति दे दी है। अब आगे आने वाले एपिसोड्स में काफी सारे मोड़ आएँगे क्योंकि आलिया थेरेपी लेना शुरू कर देती है और इस यात्रा में कई सारी बातें उजागर होती है। ऐसे में इस अनोखे मिलन के गवाह बनने के लिए देखते रहिए तेरा क्या होगा आलिया।“

तारा की भूमिका निभा रही प्रियंका पुरोहित ने कहा, “तारा के आखिरकार आलोक के प्रति अपने इमोशंस को स्वीकार कर लिया है। साथ ही वह आलोक के साथ एक रिश्ते में बंधने के लिए तैयार भी हो गई है। आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग में हम लोगों को खासा आनंद आया, क्योंकि इनमें हमारे दर्शक एक धमाकेदार सगाई देखेंगे। तो इसलिए शो देखते रहिए।”

आदित्य की भूमिका निभा रहे केतन सिंह ने कहा, “आगे आने वाले एपिसोड्स में आदित्य एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, क्योंकि उसी की वजह से आलिया अपने अजीबोगरीब ख्यालातों की दुनिया से बाहर आती है। वो आलिया और आलोक का दोस्त है, जो शो में काफी मजेदार लम्हें और आनंद लेकर आएगा। मुझे शो की पूरी स्टार कास्ट के साथ काम करके काफी मजा आया। अब मैं दर्शकों के सामने आदित्य की शो में एंट्री को लेकर उत्साहित हूँ। यह देखने के लिए कि आदित्य क्या योजनाएं बनाता है और आलिया, आलोक और तारा की किस तरह से मदद करता है, देखते रहिए सोनी सब पर तेरा क्या होगा आलिया।”

क्या तारा बनेगी आलोक की दुल्हनिया? और अधिक जानने के लिए देखते रहिए, तेरा क्या होगा आलिया प्रत्येक सोमवार-शुक्रवार को रात 10 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये