शाहरूख और आलिया टाइम्स सेलेबेक्स’ की लिस्ट मे रहे सबसे ऊपर

1 min


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ तो हमेशा से ही नम्बर वन पर रहे हैं और हाल ही में हुए टाइम सेलेबेक्स वेबसाइट के सर्वे में शाहरूख खान के साथ आलिया भट्ट ने भी पहला पायदान हासिल किया है।हम आपको यहाँ बता दें कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाइट। बॉलीवुड के सितारो पर तैयार की गयी रैंकिंग लिस्ट उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता,उनके खबरों में बने रहने,उनके द्वारा किये गये विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट तथा इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।

   टाइम सेलेबेक्स के सर्वेक्षण में शाहरूख खान ने अक्षय कुमार,अमिताभ बच्चन,सलमान खान और ऋतिक रोशन को टक्कर देते हुये पहला पायदान हासिल किया है। शाहरूख को नवम्बर में कराये गये सर्वे में 49.1 अंक जबकि अन्य मेल एक्टर्स जैसे अक्षय कुमार को 30 अंक,अमिताभ बच्चन को 29 अंक,सलमान खान को 28 अंक और ऋतिक रौशन को 26.5 अंक मिले है।फरहान अख्तर 26 अंक के साथ छठे, आमिर खान 25.8 अंक के साथ सातवें,जॉन अब्राहम 25 अंक के साथ आठवे,शाहिद कपूर 24 अंक के साथ नवें और अजय देवगन 23 अंक के साथ दसवे नंबर पर रहे।

    वहीँ बॉलीवुड एक्ट्रेस की अगर बात की जाए तो इस दौड़ में सबको पीछे छोड़ते हुए आलिया भट्ट पहले नम्बर पर रही।आलिया को इस सर्वे में 38 अंक मिले वहीं सोनाक्षी सिन्हा 34 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रही। दीपिका पादुकोण 30 अंक के साथ तीसरे,श्रद्धा कपूर 28 अंक के साथ चौथे और प्रियंका चोपड़ा 25 अंक के साथ पांचवे नंबर पर रही। अनुष्का शर्मा 23.5 अंक के साथ छठे,परिणीति चोपड़ा 23 अंक के साथ सातवें,जैकलीन फर्नांडीस 22.5 अंक के साथ आठवें,सोनम कपूर 22 अंक के साथ नवें और नेहा शर्मा 18.6 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये