‘बड़ी दूर से आये हैं‘ में एलियन सुमीत राघवन बीमार पड़े

1 min


Sumeet Raghavan in SAB TV's Badi Doooor Se Aaye Hain

सब टीवी पर प्रसारित लोकप्रिय एलियन कॉमेडी सिरीज ‘बड़ी दूर से आये हैं‘ में एक एलियन परिवार की आकर्षक एवं हास्यप्रद कहानी का वर्णन किया गया है जोकि ‘धरती‘ पर अपनी जगह तलाशने में जुटा हुआ है। कहानी को दिलचस्प तान-ेबाने में बुना गया है। इसमें मानव जीवन के विभिन्न रीति-रिवाजों और उनके रहने के ढंग को दिखाया गया है।
आगामी ट्रैक में, एलियन परिवार के वसंत घोटाला (सुमीत राघवन द्वारा अभिनीत) बीमार पड़ जाते हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया जाता है। अस्पताल के डॉक्टर वसंत के खून की जांच की सलाह देते हैं। एलियन परिवार को फौरन महसूस होता है कि यदि डॉक्टर वसंत का खून लेने में सफल होता है तो घोटाला का राज खुल जायेगा और वे गहरे संकट में पड़ जायेंगे। किसी तरह वर्षा (रूपाली भोसले द्वारा अभिनीत) और शरद (विनय रोहरा द्वारा अभिनीत) वसंत को अस्पताल से बाहर ले जाने में कामयाब हो जाते हैं और खून की जांच से बच जाते हैं।

Sumeet Raghavan in SAB TV's Badi Doooor Se Aaye Hain
Sumeet Raghavan in SAB TV’s Badi Doooor Se Aaye Hain

लेकिन सनशाइन कॉलोनी के सदस्यों को गोपनीय सूत्रों से पता चलता है कि वसंत को वास्तव में गंभीर बीमारी है और वह अपने प्रियजनों को अंधेरे में रखना चाहता है। इस बीच, शरारती प्रितेश (आर्यन प्रजापति द्वारा अभिनीत) को लगता है कि वसंत ठीक नहीं है और वह गौर करता है कि उसकी देख-रेख करने के लिए कोई भी नहीं आता। अब एलियन परिवार इस सोच में पड़ जाता है कि आखिर वे अपने सगे-संबंधियों के रूप में किसे लेकर आयें?
सुमीत राघवन, जो वसंत घोटाला का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा, ‘‘नया ट्रैक पूरी तरह से भ्रम एवं पागलपन से भरपूर है। जब मैंने बीमार होने का नाटक किया तो सभी कलाकारों ने मेरी इतनी देखभाल की जिसे देखकर बहुत अच्छा लगा। मौजूदा ट्रैक पर काम करने में मुझे मजा आ रहा है, क्योंकि इससे साबित होता है कि एलियन भी बीमार पड़ते हैं। मुझे भरोसा है कि दर्शकों को यह सीक्वेंस वास्तव में बेहद मनोरंजक एवं हास्यास्पद लगेगा।‘‘
सनशाइन कॉलोनी में ढेर सारी हलचल एवं धमाल देखिये!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये