अलीगढ़ केस: ढाई साल की बच्ची की हत्या पर बॉलीवुड ने जताई नाराजगी, कहा- आरोपी को मिले फांसी

1 min


aligarh_murder

यूपी के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना ने पूरे देश को दहला कर रख दिया है। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई, जिससे पूरे देश में इस घटना को लेकर गुस्सा भरा हुआ है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है। नि:शब्द।

सनी लियोनी ने लिखा- माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

रितेश देशमुख ने लिखा- घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।

जेनेलिया देशमुख ने लिखा- ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं। ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

आपको बता दें, कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की एक बच्ची की हत्या कर दी घई थी। टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में रहने वाली बच्ची 31 मई को घर से लापता हुई थी। बच्ची के परिवारवालों ने उसी दिन बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। 5 दिन बीत जाने के बाद एक कूड़े के ढेर में से बच्ची का शव मिला।

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दावा किया है कि बच्ची के साथ रेप की घटना नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या आपसी रंजिश में हुई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये