‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टप्पू सेना से कुछ गपशप

1 min


ये रोल आपको कैसे मिला ?

कुश शाह –  मुझे प्रोडक्शन डिज़ाइनर का कॉल आया था और उन्होंने बोला की कांदिवली में ऑडिशन है तो मैं ऑडिशन देने गया था तब ये शो शायद डिज्नी चैनल पर आने वाला था फिर सब टीवी के लिए एक और बार ऑडिशन पर बुलाया था उसके बाद तीसरी बार ऑडिशन हुआ और मुझे फाइनल किया गया।

राज अनादकत – मैंने 9 साल पहले तारक मेहता के कास्टिंग डायरेक्टर को ऑडिशन दिया हुआ था तो उसके बाद मुझे उन्होंने बुलाया पर तब मैं फाई़नल नहीं हुआ था फिर जब शो में टप्पू की जरुरत पड़ी तो मुझे बुलाया ऑडिशन के लिए फिर मैंने बहुत सारे लुक टेस्ट्स और ऑडिशन दिए और शूट किया और ऐसे करके मुझे ये करैक्टर मिला

Kush Shah
Kush Shah

समय शाह – जो पुराना टप्पू था वो मेरा भाई था भाई है और मेरी मम्मी तारक मेहता के पूरी कास्ट के ऑडिशन सँभालने आयी थी और फिर उन्होंने असित सर को बताया की मेरा भी एक बेटा है तो असित सर ने मुझे बुलाया और कहा की टप्पू पर चढ़ जाओ और टप्पू पर चिल्लाओ मुझे तो याद भी नहीं है ये सब मैं तब बहुत छोटा था।

आपकी फैमिली का क्या रिएक्शन था जब उन्हें पता चला की आपका सिलेक्शन हो गया है ?

कुश शाह – मेरे पेरेंट्स बहुत पहले से तारक मेहता के फैन थे और जब ऑडिशन का कॉल आया तो मैं उम्मीद छोड़ चुका था क्योंकि मैंने 2 साल बहुत ऑडिशन दिए थे और काम बहुत कम किया था तो मेरे फैमिली ने उम्मीद छोड़ दी थी और कहा की पढ़ाई पर ध्यान दो पर फिर जब ऑडिशन का कॉल आया तो मैं चला गया और सेलेक्ट हो गया।

राज अनादकत – मेरा तो ऐसा है की मेरी फिल्म लाइन की जर्नी तारक मेहता के साथ स्टार्ट हुई थी मुझे भी 10 या 11 साल हो गए तो माँ ने जब मेरा काम देखा तो उन्हें लगा की पहले थोड़ा ऑडिशन देते तो तारक मेहता में काम मिलता तो तू शुरू से टप्पू सेना का हिस्सा होता जब मैंने सेट पर सबको देखा तो माँ को बोला की एक दिन इन सबके साथ काम करूँगा और फिर जब ऑडिशन क्लियर हुआ तो माँ रो पड़ी सब बहुत खुश थे।

समय शाह – मेरे फैमिली के लिए काफी अनएक्सपेक्टेड था मेरे फैमिली को था की चलो एक रोल मिला है ठीक है पर जैसे जैसे पब्लिक हमें प्यार देने लगी तो हमें ऐसा लगा की बहुत अच्छा काम किया है।

Samay Shah
Samay Shah

आप सबके बीच में ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग कैसी है ?

– हम सब में बहुत अछि बॉन्डिंग है और कभी कभी बॉन्डिंग की वजह से प्रॉब्लम भी हो जाती है जब टप्पू सेना के क्लोज अप्स लेने होते है तो सब मना करते हैं और परेशान हो जाते हैं हम लोग झगड़ते भी बहुत है।

टिक टॉक बैन होने पर आपका क्या रिएक्शन था ?

राज अनादकत – हाँ ये टिक टॉक जो बैन हुआ है नई सीरीज के लिए है जिनके पास है वो अभी भी उसे कर रहे हैं और मेरे फ़ोन में भी है।

कुश शाह –  नहीं राज बाकी लोगो की तरह नहीं है ये टिक टॉक को बहुत क्रिएटीवली यूज़ करता है इसकी वीडियोज देखने में बहुत मज़ा आता है इस से हम लोग इंस्पिरेशन लेते हैं।

क्या आप इंटरनेट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मीम्स देखते हैं ?

– बहुत सारे देखते हैं और एक दूसरे के साथ शेयर भी करते हैं पर कभी कभी कुछ ज्यादा हो जाये तो हमें भी लगता है की एक हद के बाहर जा रहा है।

Raj-anadkat
Ra Anadkat

फैंस के लिए कुछ मैसेज ?

कुश शाह – जितनी अच्छी हम टप्पू सेना की दोस्ती दिखाते है वैसे बहुत कम देखने को मिलती पर कोशिश कीजिये हमारी जैसे दोस्ती बनाने की अपने से बड़ो की बात माने और तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहिये।

राज अनादकत –  फैंस और व्युवर्स को थैंक यू कहना चाहूंगा इतने सालों से आपने इतना प्यार दिया 11 साल हो गए पता ही नहीं चला शो ऐसे ही चला जा रहा है आपके प्यार की वजह से बस ऐसे ही प्यार देते रहिये और हमें मौका देते रहिये की हम आपको हँसा सके देखते रहिये तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

समय शाह –  जो मेरे फैंस है जो एक्टर बनना चाहते है उन्हें यही कहूंगा की कॉंफिडेंट रहो और एक्स्ट्रा करीकुलर एक्टिविटीज भी करो जैसे हम सबने किया वैसे ही अपने टैलेंट को ढूंढिए आर्टिस्ट तो बनो पर एजुकेशन भी इम्पोर्टेन्ट है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये