Jackky Bhagnani के साथ 8 लोगों के खिलाफ रेप और मोलेस्टेशन का आरोप

1 min


Jackky Bhagnani

मुंबई पुलिस ने अभिनेता Jacky Bhagnani के साथ 8 अन्य हाय प्रोफाइल लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। इन सभी लोगों पर रेप और मोलेस्टेशन के चार्ज लगे हैं। ये FIR एक मॉडल से सिंगर बनी सॉन्ग राइटर जो अब एक इंडीपेंडेट आर्टिस्ट है, ने की है।

रिपोर्ट में अनुसार टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN एंटरटेनमेंट के संस्थापक जैकी के साथ अनिर्बान ब्लाह, फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन और टी-सीरीज के कृष्ण कुमार का भी नाम सामने आया है। मॉडल ने पहले आरोप लगाया था कि पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में काफी समय ले रही है और उसे अपनी शिकायत में एक आरोपी से जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी है।

आगे रिपोर्ट में बताया गया कि महिला ने पहले 10 मई को (डीसीपी)  जोन 10 को डॉ महेश्वर रेड्डी से संपर्क किया था, जिसके बाद उन्होंने उसे अंधेरी पुलिस स्टेशन का निर्देश दिया और एक अधिकारी से अपना बयान दर्ज करने को कहा। आठ दिनों के बाद पुलिस द्वारा उसका बयान दर्ज किया गया था। हालांकि, 2012-2019 के दौरान उस क्षेत्र में मोलेस्टेशन के अधिकांश मामलों को देखते हुए मामले को बांद्रा के जोन 9 डीसीपी कार्यालय को भेज दिया गया था।

जानकारी के मुताबिक FIR में जैकी पर मोलेस्टेशन के चार्ज लगे हैं। वहीं कॉलस्टन जुलियन पर साल 2014-2018 तक महिला के साथ रेप करने के आरोप लगाए गए हैं। और कामत पर Santa Cruz के एक होटल में हरेस्मेंट के चार्ज लगाए गए हैं।

सिंगर-मॉडल ने केस में देरी को लेकर अपना चिंता जताते हुए एक अखबार से बातचीत में कहा कि “पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी क्यों कर रही है? मैंने इन आरोपियों के खिलाफ सारे सबूत जमा कर दिए हैं। ऐसा लगता है कि कॉलस्टन जूलियन शहर से भाग गया है। पुलिस अधिकारी मुझे मुंबई में उन जगहों पर ले गए जहां इन आरोपियों ने मेरा यौन शोषण किया था। ऐसा लगता है कि कॉलस्टन यहां से भाग चुका है क्योंकि उनका बांद्रा घर बंद था और जब हम गए तो उसकी कार भी वहां नहीं थी।”

बता दें कि 26 मई को आईपीसी की धारा 376 (एन) (एक ही महिला पर बार-बार बलात्कार करने के लिए) और 354 (मोलेस्टेशन) के तहत FIR दर्ज की गई थी। इस बीच, निर्माता वाशु भगनानी के बेटे जैकी देश से बाहर हैं। और सितंबर के आसपास वापस आने की उम्मीद है। उन्होंने या उनके परिवार ने अभी तक इस मामले पर  किसी तरह की बात नहीं की है।

SHARE

Pragati Raj