17 दिसंबर को रिलीज़ होगी अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा- द राइज’

1 min


अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल के प्रशंसकों के पास खुश होने की एक खास वजह है और वह यह है कि उनके फेवरेट स्टार्स की फिल्म ‘पुष्पा – द राइज’ की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथ्री मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर द्वारा निर्मित, एक्शन-ड्रामा-थ्रिलर 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ होगी।

सोशल मीडिया पर फ़िल्म के पोस्टर, फर्स्टलुक, और पहला गाना रिलीज़ होने के बाद  लोगों में इस आगामी फिल्म के प्रति उत्सुकता और भी बढ़ गई है। निर्देशक सुकुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसमें पहली बार आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नज़र आयेगी। वर्ष के अंत में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में आइकॉन स्टार, सुकुमार, और देवी श्री प्रसाद की ये तिकड़ी तीसरी बार एक साथ काम करते हुए नज़र आए। अल्लू अर्जुन स्टारर का दूसरा हिस्सा साल 2022 में रिलीज़ किया जायेगा।

मैथ्री मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई. रवि शंकर संयुक्त रूप से कहते हैं, “हमने हमेशा से यही प्रयास किया है कि दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करें और थिएट्रिकल रिलीज के अनुभव को यादगार बनाऐं। हमें उम्मीद है कि फिल्म पुष्पा: द राइज में दर्शकों को एक्शन, रोमांस और इमोशन पसंद आएंगे। यह एक ऐसी फिल्म है जो एक अद्वितीय कहानी को दर्शाती है। भारतीय सिनेमा में ऐसी कहानी अब तक दिखाई नहीं गई हैं। हम अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के प्रशंसकों के साथ रिलीज की तारीख साझा कर बेहद उत्साहित हैं।”

मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथ्री मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई रवि शंकर द्वारा निर्मित, सुकुमार द्वारा निर्देशित और अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत, पुष्पा द राइज़ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी।

SHARE

Mayapuri