‘गुलाम’ में नीति टेलर के पिता की भूमिका में दिखेंगे आलोकनाथ

1 min


लाइफ ओके का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो ‘गुलाम’ अपनी दिलचस्प और रोमांचक स्टोरीलाइन के लिए दर्शकों के दिलों में जगह बना रहा है शो में मनोरंजन का डोज बढ़ने के लिए इसमें एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है अनुभवी अभिनेता आलोकनाथ जो टेलीविज़न पर सबसे अच्छे बाबूजी की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैंए उनको एक महत्वपूर्ण कैरेक्टर के लिए एप्रोच किया गया है।

हाँ आपने सही सुना शो में जल्दी ही एक नए करेक्टर की एंट्री होने वाली है सेट से हमारे विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक शो में शिवानी ; नीति टेलर के पिता की भूमिका निभाने के लिए आलोकनाथ से संपर्क किया गया है।

सेट से जग्गा जासूस कहते हैं शो में जल्द ही शिवानी के पिता की एंट्री होगी जो शो में कुछ नया और अनूठा ट्विस्ट लेकर आएंगे इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्रिय बाबूजी आलोकनाथ से संपर्क किया गया है इसके लिए बातचीत चल रही है और दोनों पक्षों की प्रतिक्रिया सकारात्मक है। अगर चीजें सही रहती हैं तो वह शिवानी के पिता का रोल प्ले करेंगे हम आपके फेम बाबूजी को गुलाम में अभिनय करते देखना काफी दिलचस्प होगा।

हमने आलोकनाथ से संपर्क करने की कोशिश कीए लेकिन उन्होंने हमारी कॉल का जवाब नहीं दिया  इस खबर को पढ़कर निश्चित तौर पर गुलाम के सभी प्रशंसक खुश होंगे ‘गुलाम’ में परम सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं देखिये गुलाम सिर्फ लाइफ ओके पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे

 

SHARE

Mayapuri