बेटे की देखभाल के साथ साथ अपने ऑफिस की वर्किंग मदर्स के लिए एकता ने उठाया बड़ा कदम

1 min


हाल ही में सरोगेसी से मां बनी डेली सोप क्वीन और फिल्म डायरेक्टर प्रोडूसर एकता कपूर इन दिनों अपने मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही है. वो अपने 4 महीने के बेटे रवि कपूर के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही है. वो अपने बेटे की देखभाल के लिए एक भी मिनट गवाना नही चाहती इसलिए बेटे के साथ हमेशा रहने के लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है। खबरों की मानें तो टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने बेटे के लिए ऑफिस में ही क्रेच खोल दिया है,ताकी वह अपने बच्चे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर सकें और साथ ही अपने प्रोफेशनल काम पर भी नजर रख सके। एकता कपूर ने हाल ही में अपने मां बनने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

उन्होंने कहा, ‘इन दिनों मैं अपने बेटे के साथ जितना हो सकता है उतना समय बिताना चाहती हूं। अब मैं कोशिश करती हूं कि जितना जल्दी हो सके ऑफिस से चली जाऊं।’ एकता ने कहा कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने पहले ऑफिस में क्रेच क्यों नहीं बनवाया। एकता ने कहा, ‘मैं अक्सर रेवी को ऑफिस लेकर आती हूं और वो मेरी टीम के साथ समय बिताता है। मुझे अपनी मां और अपनी टीम की बहुत मदद मिलती है, तो मैं जब भी मीटिंग में बिजी होती हूं तब मेरी टीम उसका (रवि का) मनोरंजन करती है। वो अभी बहुत छोटा है लेकिन उसने मेरी टीम के साथ दोस्ती कर ली है। यह सुनने में अजीब लगता है लेकिन वो मेरे ऑफिस में लोगों को पहचानता है।’

साथ ही एकता ने वहां की वर्किंग मदर्स के लिए यह कदम लिया है ‘जब मेरा बेटा बड़ा हो जाएगा ये क्रेच तब भी चलता रहेगा क्योंकि वर्किंग मदर्स के लिए जरूरी है कि वो अपने बच्चों के आसपास रहें। मुझे यह बहुत पहले करवा देना चाहिए था, मुझे पछतावा है कि मैंने पहले ऐसा नहीं किया।’ एकता ने बताया कि मां बनने के बाद आए बदलावों को देखते हुए उन्हें एहसास हुआ कि ये कितनी बड़ी जिम्मेदारी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये