ऑल्ट बालाजी ने अपने मौजूदा विविध लाइब्रेरी में तमिल और तेलुगु भाषाओं में स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियो को जोड़ा

1 min


ऑल्ट बालाजी ने अपनी मौजूदा विविध लाईब्रेरी में तमिल और तेलुगू भाषाओं के ओरिजनल क्षेत्रीय स्टैंड-अप कॉमेडी विडियो जोड़े
भारत के ओरिजनल और एक्सक्लूसिव शो के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने हाल में अपने डिजीटल मंच पर मराठी, पंजाबी, गुजराती भाषाओं में क्षेत्रीय स्टैंड-अप कॉमेडी विडियोज का शुभारंभ किया था। लघु, क्रिस्प और हास्यप्रद विडियोज में मशहूर हास्य कलाकार जैसे – भारत गणेशपुरे, सागर करांडे, सुरेश अलबेला, प्रताप फौजदार, अमित खुवा ओर धारसी बरेड़िया शामिल हैं।
ऑल्ट बालाजी ने इस विविध लाइब्रेरी में नये जुड़ाव के लिए तमिल और तेलुगू भाषाओं में ओरिजनल स्टैंड-अप कॉमेडी विडियोज लॉन्च किए हैं। तमिल एपिसोड्स में कुछ प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन शान्ति कुमार, शेख बाबा शरीफुद्दीन जैसे कुछ नाम शामिल हैं, वहीं तेलुगू लाईब्रेरी में प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध कलाकार बेगी, मनोज, मर्विन होंगे।
ऑल्ट बालाजी लगातार समाज के विभिन्न वर्गों को ध्यान में रखते हुए इनोवेटिव कंटेंट तैयार करता है। नए एपिसोड और उनके द्वारा क्या ऑफर होगा, इस पर बोलते हुए ऑल्ट बालाजी के सीएमओ, मानव सेठी ने कहा, ‘‘हम एएलटी बालाजी पर ओरिजनल क्षेत्रीय कॉमेडी लाने के बारे में रोमांचित हैं। यह वेब आडियंस के लिए तेजी से बढ़ता हुआ आकर्षण का विषय है। ऑफलाइन स्टैंड-अप कॉमेडी शो में समय, स्थान और टिकट की चुनौतियां होती हैं  जबकि वेब एक माध्यम के रूप में इन सब परेशानियों को दूर करता है तथा एक क्लिक पर पहुंच संभव बनाता है। हमारे उपभोक्ताओं की पसंद को समझते हुए, हमें अहसास हुआ कि भारत में स्टैंड-अप ज्यादातर हिन्दी अथवा अंग्रेजी में उपलब्ध होता है, जिससे क्षेत्रीय भाषाओं को नजरअंदाज किया जा रहा है तथा इसीलिए हमने क्षेत्रीय प्रतिभा को पहचान कर उन्हें बोर्ड कर लिया है।‘‘
15 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड तथा 90 से ज्यादा देशों में उपलब्ध होने के कारण ऑल्ट बालाजी ओरिजनल और एक्सक्लूसिव शो के लिए भारत को सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। यह डिजीटल प्लेटफॉर्म वर्तमान में भारतीय भाषाओं में विभिन्न प्रकार के 16 ओरिजनल शो जैसे रोमांस, मिस्ट्री, ड्रामा, कॉमेडी तथा बच्चों के लिए मनोरंजन ओरिजनल शो भी ऑफर करता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri