Advertisement

Advertisement

ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 ने लॉन्च की अपनी नयी वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला और मिशन ओवर मार्स (M-O-M)

0 55

Advertisement

ALTBalaji और ZEE5, दो ओटीटी उद्योग के दिग्गजों ने हाल ही में एक कंटेंट गठबंधन की घोषणा की, जहां वे 60+ ओरिजिनल का सह-निर्माण करेंगे। घोषणा के बाद, ओटीटी प्लेटफार्मों ने आज दो मूल – कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला और मिशन ओवर मार्स (एम-ओ-एम) का ट्रेलर लॉन्च किया। ये सह-निर्मित ओरिजिनल दोनों प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध होंगे, जिससे उनके कंटेंट लाइब्रेरी को और बढ़ावा मिलेगा। ट्रेलर को कंटेंटकारिना एकता कपूर और ZEE5 प्रोग्रामिंग हेड, अपर्णा आचरेकर की उपस्थिति में एक उच्च-ऑक्टेन प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किया गया था। ग्लैमर की एक खुराक को जोड़ना दोनों शो के लोकप्रिय कलाकार थे – दिव्यंका त्रिपाठी, राजीव खंडेलवाल, साक्षी तंवर, मोना सिंह, निधि सिंह, और पालोमी घोष।

हार्टथ्रोब राजीव खंडेलवाल और टेलीविजन की राजकवि दिव्यंका त्रिपाठी, कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला दो आकांक्षी शेफ्स- नित्या और विक्रम की कहानी है। ट्रेलर उनके जीवन में झांकता है क्योंकि वे प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन परिस्थितियों के कारण अलग हो जाते हैं। ट्रेलर दर्शकों के बीच सफलतापूर्वक जिज्ञासा पैदा करता है, जबकि क्षण भर में उनके प्यार के नुस्खा को दिखाता है जो अतीत से प्यार और वर्तमान से नफरत के साथ प्रभावित है। उनकी प्रचंड केमिस्ट्री यकीन है कि एक स्वादिष्ट व्यवहार का वादा करती है लेकिन एक हजार सवालों को छोड़ देती है। वे अलग क्यों हो जाते हैं? … क्या वे विशिष्ट आकर्षण का विरोध करने में सक्षम होंगे? लिंग भैरवी देवी प्रोडक्शंस के डोरिस डे और सुहैल जैदी द्वारा निर्मित श्रृंखला में डिजिटल क्षेत्र में जादू पैदा करने के लिए टेलीविजन उद्योग के दो प्रतिष्ठित चेहरे एक साथ दिखाई देंगे। इस शो में अभिनेताओं बरखा सेनगुप्ता, मणिने मिश्रा, नवनीत निशन और प्रियांशु चटर्जी की प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

मिशन ओवर मार्स (M-O-M) ISRO में वास्तविक जीवन के नायकों का एक काल्पनिक रूपांतरण है, जिन्होंने मंगलयान पर काम किया और सभी बाधाओं के खिलाफ मिशन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वेब-सीरीज़ एमओएम की स्थापना से लेकर निष्पादन तक की यात्रा करती है और चार महिला-वैज्ञानिकों के विश्वास और दृढ़ संकल्प की एक कहानी होगी जो आईएसए (भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी) को दुर्गम तकनीकी और वित्तीय चुनौतियों से उबारने के साथ-साथ समय की जरूरतों को पूरा करने में मदद करते हैं। माउंट पर सफल मिशन माउंट करने के लिए। वे न केवल पूरे देश को गौरवान्वित करते हैं बल्कि भारत को मानचित्र पर कई अन्य देशों से आगे रखते हैं। इस प्रक्रिया में, वे अपनी खुद की अंदरूनी खामियों को जीतते हैं, जिससे एक प्रेरणादायक कहानी बनती है। यह श्रृंखला दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करने के लिए निश्चित है कि impossible कुछ भी असंभव नहीं है। ’इस शो में दिग्गज अभिनेताओं आशीष विद्यार्थी और मोहन जोशी के साथ साक्षी तंवर, मोना सिंह, निधि सिंह, पालोमी घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रमुख भूमिकाओं में। इक्का फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित, वेब-श्रृंखला का निर्माण एंडेमोल इंडिया द्वारा किया गया है।

Coldd Lassi Aur Chicken Masala Team
Divyanka Tripathi and Rajeev Khandelwal
Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi and Rajeev Khandelwal
Ekta Kapoor
Rajeev Khandelwal, Pradeep Sarkar, Divyanka Tripathi
M.O.M Team
M.O.M and Coldd Lassi Aur Chicken Masala Team
M.O.M Team
Rajeev Khandelwal
Sakshi Tanwar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply