ऑल्टबालाजी और ज़ी5 ने अपने बहुप्रतिक्षित रोमांटिक ड्रामा ‘बेबाकी’ का ट्रेलर रिलीज़ किया, सबकी निगाहें इस प्रेम त्रिकोण पर टिकीं

1 min


इस शो में कुशल टंडन, शिव ज्योति राजपूत और करण जोतवानी प्रमुख भूमिका में नजर आयेंगे, इसकी स्ट्रीमिंग ऑल्टबालाजी और ज़ी5 पर 30 अगस्त से शुरु हो रही है!

सभी को अपने जबरदस्त कंटेंट जोनर से खुश कर देने के बाद, ऑल्टबालाजी और ज़ी5 अपनी आगामी वेबसीरीज़ ‘बेबाकी’ के साथ एक अद्भुत रोमांटिक ड्रामा पेश करने के लिए तैयार हैं। 17 अगस्त को इस सीरीज का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसके बाद दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता पहले ही चरम पर थी। अब इस सीरीज का ट्रेलर इस दिलचस्प प्रेम त्रिकोण की एक झलक दर्शकों को दे रहा है। इसके साथ ही इस शो के कास्ट और क्रू सदस्यों ने ट्रेलर लॉन्च के पहले पवित्र ख्वाजा गरीब नवाज़ दरगाह अजमेर शरीफ में जाकर शो की सफलता के लिए दुआ मांगी और ज़रुरतमंदों को अजमेर में खाना खिलाते हुए अपना योगदान किया। 

मुख्यधारा की रोमांटिक कहानियों से बिल्कुल अलग, बेबाकी का ट्रेलर दो जिगरी दोस्त सूफियान और इम्तियाज़ के ईर्द-गिर्द घूमता है, जिनका रिश्ता सगे भाईयों जैसा है, जो एक ही लड़की कायनात से प्यार कर बैठते हैं। एक इंसान जिसे प्यार शब्द से ही नफरत हो गई है, सूफियान पर भावनाओं का असर होने लगता है और दोनों के बीच गलत शुरुआत के बाद वो कायनात की ओर आकर्षित होने लगता है। इसमें नाटकीय मोड़ तब आता है जब दोनों दोस्त कायनात के लिए उनके प्यार की बात कुबूल करने के बाद एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं।   

इस वेब सीरीज़ में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रहा है इस इंडस्ट्री का सबसे मशहूर नाम – कुशल टंडन, जो डिजिटल स्क्रीन पर डेब्‍यू करने वाली खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री शिव ज्योति राजपूत के साथ एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। साथ में प्रमुख भूमिका में हैं बेहद टैलेंटेड करण जोतवानी। प्रतीक सेहजपाल, इशान धवन, माहिर पंधी, सलोनी वोरा, आदिति वत्स और जुहैना एहसान जैसे युवा प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इस शो में कई वरिष्ठ कलाकार जैसे कृतिका देसाई, सुचित्रा पिल्लई, अनन्या खरे, मोहित चौहान, समीर मल्होत्रा और इंद्रनील भट्टाचार्या नज़र आएंगे। 

ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए अभिनेता कुशल टंडन ने कहा, “इस शो में एक प्रेम कहानी है जिसे दर्शकों ने इससे पहले कभी भी अनुभव नहीं किया है। शो के किरदार, उनकी अपनी कहानी और भावनाएँ इतनी सशक्त और स्वाभाविक हैं, फिर भी यह वास्तविक हैं, जिसके कारण यह शो बेहद सराहा जाएगा और सभी उम्र के लोग इसका आनंद उठाएंगे। ट्रेलर को देखते हुए यही भावनाएं सामने आ रही हैं और मेरे फैन्स और दर्शकों का क्या कहना है, इसे जानने का मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ। मुझे पूरा यकीन है कि ट्रेलर देखकर उन्हें यह शो देखने की और भी तीव्र इच्छा होगी, और उन लोगों की तरह ही मैं भी अपनी उत्सुकता को काबू में नहीं रख पा रहा हूँ।”  

इस ट्रेलर के बारे में शिव ज्योति राजपूत ने कहा, “डिजिटल स्क्रीन पर ओटीटी प्लैटफॉर्म के सबसे प्रमुख नाम ऑल्टबालाजी और ज़ी5 के साथ शुरुआत करते हुए मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है। मेरे पहली वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बहुत ज़्यादा उत्सुक हूँ। शो के प्रोड्यूसर्स और क्रिएटर्स ने इस कहानी को डेवलप करने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है और इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं जिस भूमिका को निभा रही हूँ उसे दर्शक पसंद करेंगे और इस प्रोजेक्ट को जबरदस्त कामयाबी दिलाएंगे। ” 

 ‘बेबाकी’ की कहानी कायनात साहनी और सूफियान अब्दुल्ला, इन दो विपरीत स्वभावों वाले सशक्त व्यक्तित्वों की ज़िंदगी पर आधारित है। कायनात एक सीधी सरल और मस्ती भरा जीवन जीने वाली लड़की है जिसने अपने जीवन में लक्ष्य तय कर लिए हैं जबकि सूफियान एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखता है। पत्रकारिता के लिए प्यार  के चलते उन दोनों के रास्ते आपस में टकराते हैं और यह कपल एक दूसरे के बीच एक अलग ही केमिस्ट्री का अहसास करता है। दोनों के बीच यह संबंध एक पहेली बन जाते हैं जब उन्हें समझ ही नहीं आता कि उनके बीच मौजूद आकर्षण प्यार है या नफरत। इसके आगे जो होता है वह है अप्रत्याशित घटनाओं का एक सिलसिला जो सूफियान के परिवार और उनके बिज़नेस की जड़ें हिला देता है।   

लिंक :

नवीनतम अपडेट्स के लिए बने रहिए ऑल्टबालाजी और ज़ी5 पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये