ऑल्ट बालाजी और जी5 ने वेब सीरीज ‘फितरत’ का ट्रेलर रिलीज़ किया

1 min


ऑल्ट बालाजी और जी5 अपनी पांचवी वेब सीरीज फितरत लेकर आ रहे हैं। मुंबई में आयोजित हुए एक ईवेंट में फितरत का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसके साथ ही इस शो का म्यूजिक एलबम भी सामने आया। इस वेब सीरीज में आदित्य सील, क्रिस्टल डिसूजा और अनुष्का रंजन मुख्य किरदार में हैं। लॉन्च ईवेंट में मेकर्स ने यह भी बताया कि पहले फितरत की कहानी एक फिल्म के रूप में बनाई जानी थी हालांकि बाद में इसे एक वेब सीरीज के तौर पर पेश करने का फैसला किया गया।

कार्यक्रम के दौरान कलाकारों ने बताया कि उन्हें इस वेब सीरीज की कहानी बेहद पसंद आई थी इसलिए उन्होंने स्क्रिप्ट सुनते ही इसके लिए अपनी रजामंदी दे दी। इस सीरीज की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक अमीर लड़के से शादी करना चाहती है। खैर जब असलियत में उसे प्यार होता है तो उसकी जिंदगी तबाह हो जाती है। जिसके बाद उसकी खुद को साबित करने की लड़ाई शुरू होती है। शो में इस लड़की का रोल क्रिस्टल ने निभाया है। दर्शक यह वेब सीरीज 18 अक्टूबर से ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर देख सकते हैं।

L-R( Mohit Chauhan, Aparna Achrekar, Tanveer Bookvala, Anushka Ranjan, Ekta Kapoor, Krystle D’souza, Aditya Seal, Kitu Gidwani, Kaizad Kotwal, Aru Krishansh
Krystle D’souza
Krystle D’souza
FITTRAT Cast with Ekta Kapoor and producer Tanveer Bookvala
Ekta Kapoor
Anushka Ranjan
Anushka Ranjan, Aditya Seal and Krystle D’souza
Aditya Seal
Singers- Vivek Hariharan, Sharvi Yadav, Anusha Mani , Sandman, Altamash Faridi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये