ऑल्ट बालाजी ने अपनी अगले ओरिजिनल डिजिटल शो ‘गंदी बात’ की घोषणा की

1 min


ऑल्ट बालाजी 15 मिलियन से अधिक मोबाइल डाउनलोड के साथ ओरिजिनल और अनन्य डिजिटल सामग्री के लिए भारत का सबसे बड़ा मंच है और 90 से अधिक देशों में उपलब्ध है। डिजिटल मंच वर्तमान में रोमांस, रहस्य, नाटक और कॉमेडी जैसी विभिन्न शैलियों में भारतीय भाषाओं में 15 ओरिजिनल शो पेश करता है। इसके अलावा, एएलटी बालाजी, मराठी, पंजाबी, हिंदी, गुजराती में बच्चों के लिए मनोरंजक ओरिजिनल शो और लघु, प्रफुल्लित क्षेत्रीय स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियो भी पेश करता है और तमिल और तेलुगू में अधिक एपिसोड लॉन्च कर रहे हैं।

ऑल्ट बालाजी  उद्योग से सबसे अच्छा प्रतिभा साइन अप करके लगातार उत्पादन, आकर्षक और पथ-टूटने वाली सामग्री है। शहरी प्रेम कहानियों से, एलजीबीटी के मुद्दों पर चर्चा, भारत के सबसे बड़े कवर-अप के बारे में बात करते हुए, एक शो में जो महिलाओं के सशक्तिकरण और भारतीय सशस्त्र बलों में महिलाओं की भूमिका पर बहस और चर्चाओं को उजागर करती है, ऑल्ट बालाजी में डिजिटल शो के एक विविध पुस्तकालय हैं। शो की इस सूची को जोड़ना अगले ऑल्ट बालाजी ओरिजिनल टाइटल गंदी बात- ग्रामीण भारत से शहरी कहानियों (सच्ची घटनाओं के आधार पर) है।

यह शो 10-एपिसोडिक है और भारत के ग्रामीण इलाकों से कहानियों की खोज करता है और यह सच रुमर पर आधारित है। प्रत्येक एपिसोड संबंधों और वर्चस्व के बारे में एक अलग कहानी बताएगा। यह समाज के हर वर्ग में मौजूद विषयों और कहानियों का पता लगाएगा, लेकिन इनके बारे में कभी भी बात नहीं की जाती है या खुले तौर पर चर्चा नहीं की जाती है। इस शो के साथ, ओरिजिनल भारत के पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म में संकलन प्रारूप का पता लगाने के लिए और समाज के सभी क्षेत्रों में एक दर्शक को पूरा करेगा।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये