बिग बॉस 14 के घर से Aly Goni हो सकते है एविक्ट!

1 min


Aly Goni and Jasmin Bhasim
बिग बॉस 14 के घर से अली गोनी हो सकते है बेघर. अली और जैस्मिन ने बजर को 20 मिनट बाद दबाया. एजाज खान ने बनाई फिनाले वीक में अपनी जगह.

बिग बॉस 14 में फाइनलिस्ट बनने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपने तरीके से फाइट कर रहे है. पीछले दिन हुए इविक्शन टास्क में अली गोनी(Aly Goni) घर से बेघर हो सकते हैं.

इम्युनिटी टास्क के अंत में, बिग बॉस ने सभी के स्कोर की घोषणा की. कविता और निक्की ने दिए गए लक्ष्य से बजर पहले 5 मिनट पहले दबाया. लक्ष्य के आगे अली और जैस्मिन ने बजर को 20 मिनट बाद दबाया.

अभिनव और रुबीना ने बजर को लक्ष्य से चार मिनट ऊपर दबाया. राहुल और एजाज निकटतम थे क्योंकि वे लक्ष्य से केवल एक मिनट पीछे थे.

चूँकि जैस्मीन और एली गोनी(Aly Goni) लक्ष्य से सबसे दूर थे, इसलिए वे डेंजर जोन में आ गए. बिग बॉस ने इसके बाद दोनों से निर्णय लेने को कहा कि बीबी 14 घर कौन छोड़ेगा?

जिसके बाद शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखा जा सकता है कि अली(Aly Goni)ने जैस्मिन से कहा कि वह शो छोड़ने के लिए तैयार है क्योंकि उसने उसे जीत लिया है.

उसे अब और कुछ नहीं चाहिए.  जैस्मिन रोती रही और कहा कि वह उसके बिना खेल नहीं खेलना चाहती थी. हालांकि, अली ने उससे कहा कि अगर वह उससे प्यार करती है तो उसे घर से बाहर निकलने दे.

अली ने जैस्मिन से कहा, “मैं आपको जीतने के लिए बीबी 14 में आया था.” वे एक दूसरे से गले मिलते रहे.

वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट को यह शोकिंग न्युज दी थी. जिसके बाद से फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए सभी कंटेस्टेंट तैयारियों में लगे हुए.

फाइनल वीक में पहुंचने के लिए इम्युनिटी टास्क में रूबीना को मिले इम्युनिटी स्टोन को हासिल कर एजाज खान फाइनल वीक में अपनी जगह बनाने वाले पहले कंटेस्टेंट बन चुके है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये