अमाल मलिक का सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ एक बड़ा समझौता

1 min


AmaalMallik

संगीतकार, गायक और गीतकार, अमाल मलिक ने बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम स्थापित किया है। वह अब तक ‘कबीर सिंह’,‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘एयरलिफ्ट’,‘कपूर एंड संस’ जैसी सफलतम फिल्मों के साथ जुड़े रहे हैं। अब ‘‘सोनी म्यूजिक इंडिया (एसएमआई)’ भारत के इस युवा और सफल संगीत संगीतकार अमाल मल्लिक के साथ एक विशेष रिकॉर्डिंग समझौते की घोषणा की।

पुरस्कार विजेता गायक व संगीतकार अमाल मलिक ने स्पोटीफाय और जियो सावन पर 10 मिलियन से अधिक श्रोता जुटाए, जबकि ‘गाना’ पर उनके गीतों को लगभग तीन बिलियन बार स्ट्रीम किया गया। वह अब तक फिल्मफेयर (2016 और 2020), आइफा (2016, 2018 और 2019), जीमा (2016), मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स (2016, 2019 और 2020) सहित कई प्रमुख संगीत पुरस्कार जीत चुके हैं। इतना ही नही उन्होने मेलबोर्न सिम्फनी के साथ आर्केस्ट्ा में लाइव प्रदर्शन भी किया है।

एसएमआई के लिए विशेष रूप से हस्ताक्षरित, अमाल के पॉप डेब्यू का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। प्रसिद्ध संगीतकार फिल्म परियोजनाओं पर एक संगीत निर्देशक के रूप में काम करना जारी रखेंगे।

इस नए अनुबंध को लेकर अमाल मलिक ने कहा, ‘‘मेरे डेब्यू के लिए हाथ मिलाना मेरे लिए एक अच्छा पल है। क्योंकि मेरी दृष्टि और ईमानदारी की जोड़ी मेरे संगीत के प्रति बनती है, जिसे मैं पॉप म्यूजिक स्पेस में मधुर बदलाव कहता हूं। एक संगीतकार के रूप में, मैं हमेशा से ही अपने गीतों का दिल रहा हूं, लेकिन मेरे प्रशंसकों ने एक कलाकार और गायक के रूप में मुझे पर्दे पर देखने के लिए 3 साल तक धैर्यपूर्वक इंतजार किया है। इस शुरुआत के साथ यह मेरे प्रशंसकों के लिए एक सपना सच होने जैसा है।मैं तो मानता हॅूं कि यात्रा अभी शुरू हुई है ‘‘

सोनी म्यूजिक इंडिया के प्रबंध निदेशक रजत काकर ने कहा, ‘‘मैं सोनी म्यूजिक परिवार में अमाल मल्लिक का स्वागत करते हुए खुश हूं। सोनी म्यूजिक इंडिया, युवा रचनात्मक कलाकारों को विकसित करके स्वतंत्र संगीत के विकास में तेजी लाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो अमाल के साथ हमारी साझेदारी इस कारण को आगे बढ़ाएगी। अमाल एक नया और नया दृष्टिकोण लाते हैं और हम उसके साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। ”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये