Advertisement

Advertisement

विवादों में घिरी आमला पॉल की फिल्म, न्यूड सीन को लेकर फिल्ममेकर्स पर FIR दर्ज

0 36

Advertisement

साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं। इस बार उनकी फिल्म अडाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में कहा गया है कि अमाला की इस फिल्म में उनका एक न्यूड सीन है। इसलिए ये फिल्म अश्लीलता को बढ़ावा देती है। ये शिकायत एमएके की नेता राजेश्वरी प्रिया ने दी है।

राजेश्वरी प्रिया ने कहा इस फिल्म के जरिए तमिल कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है। शिकायत के बाद उन्होंने कहा कि मैंने डीजीपी से भी फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी। क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स बच्चों को भी प्रभावित करेंगे।

प्रिया ने कहा कि वे फिल्म की रिलीज तो नहीं रुकवा सकतीं क्योंकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है लेकिन वे इस फिल्म की प्रमोशन के खिलाफ हैं। प्रिया का मनना है कि फिल्म के प्रोमो हर उम्र के लोग देखेंगे जिससे युवा लोगों के दिमाग पर नेगेटिव असर पड़ेगा।

बता दें कि राजेश्वरी की पार्टी पहले भी अमाला पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। उनका कहना है कि अमाला तमिल संस्कृति की परवाह नहीं करतीं क्योंकि वे इस राज्य की नहीं हैं। अमाला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply