‘तू लवर मेरा मोबाइलर’ म्यूजिक वीडियो लॉन्च

1 min


मोबाइल ने जीवन की धारा ही बदल दी है। ये मोबाइल ही है जिसने सोशल मीडिया के जरिए सूचना क्रांति पैदा कर दी है। आज हर शख्स के पास मोबाइल है जिसके माध्यम से वह खुद का मनोरंजन भी कर रहा है और दूसरों का दिल भी बहला रहा है। इस मोबाइल का सबसे ज्यादा असर म्यूज़िक इंडस्ट्री पर पड़ा है। श्रोता मोबाइल पर ही संगीत का मज़ा ले रहे हैं और साथ ही साथ अपनी प्रेयसी या प्रेमी से सेक्सी चैट भी कर रहे हैं। इस पूरे परिदृष्य को ध्यान में रखते हुए स्टूडियो मैक्स से जुड़े डायरेक्टर रवि भाटिया ने मोबाइल को ही टारगेट पर रखते हुए मोबाइलर नाम से एक म्यूज़िक वीडियो तैयार किया है, जिसे रेव म्यूज़िक ने जारी किया है।

Ravi Bhatia Aman Trikha Aman Verma Mobiler Album launch
Ravi Bhatia Aman Trikha Aman Verma Mobiler Album launch

‘मोबाइलर’ नाम का यह डिजिटल रोमांस पर आधारित गीत ‘तू लवर मेरा मोबाइलर’ अमन त्रिखा और रितु पाठक ने गाया है। यह गीत तारा शुक्ला और सागर खान पर फिल्माया गया है और शिवाली भी इसका खास आकर्षण होंगी। मोबाइलर को लिखा है योगेंद्र नागदा ने जिन्होंने न सिर्फ इस गीत को कंपोज़ किया बल्कि डीजे के रूप में भी कैमरे के सामने नज़र आए हैं।

Ravi Bhatia, Tara Shukla, Aman Trikha,  Yogender Nagda,
Ravi Bhatia, Tara Shukla, Aman Trikha, Yogender Nagda,

किसी भी डांस नंबर की सफलता में कोरियोग्राफर का अहम योगदान रहता है क्योंकि डांसर्स को स्टैप्स देना उसी का काम होता है। इस मामले में कोरियोग्राफर सोनू बाबा ने इस डांस नंबर को चुनौती के रूप में लिया और एक क्लब की लोकेशन में ऐसा धमाल पैदा कर दिया जिसे देखकर दर्शक सचमुच हैरान रह जाएंगे।

Aman Trikha
Aman Trikha

बता दें कि इस गीत से पहले भी निर्देशक रवि भाटिया श्रोताओं में हलचल पैदा करने वाला एक गीत ला चुके हैं जिसने ‘चटनी मिक्स’ के रूप में विवाद और चर्चाएं बटोरी थीं। गिलौरी बिना चटनी कैसे बनी नाम का यह गीत 2007 में आम्रपाली और चाइल्ड आर्टिस्ट मास्टर रौनक पर फिल्माया गया था जिसे वीनस ने जारी किया था।

Yogender Nagda, Shyam Sharma, Aman Verma
Yogender Nagda, Shyam Sharma, Aman Verma

रवि भाटिया कहते हैं उनका ‘मोबाइलर’ भी श्रोताओं में एनर्जी पैदा करने का दम रखता है। इस डांस नंबर में इतनी तेज़ी है कि जो भी इसे सुनेगा, उनके कदम थिरकने लगेंगे और यही हमारी सफलता है। मोबाइलर गीत खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

Tara Shukla, Ravi Bhatia, Aman Verma, Aman Trikha
Tara Shukla, Ravi Bhatia, Aman Verma, Aman Trikha

यूथ ही नहीं, रवि भाटिया बच्चों को ध्यान में रखते हुए एक प्रोजेक्ट ला चुके हैं। वह बच्चों पर आधारित एक फिल्म ‘टू लिटिल इंडियन’ बना चुके हैं, जिसे काफी सराहा गया था। रवि कहते हैं कि ऐसी फिल्मों को कॉमर्शियल रूप से सफलता नहीं मिल पाती जिस वजह से निर्माताओं का मनोबल टूटता है।

Ravi Bhatia Aman Trikha Aman Verma Mobiler Album launch
Ravi Bhatia Aman Trikha Aman Verma Mobiler Album launch

रवि भाटिया कई शॉर्ट स्टोरीज़ और बीस के करीब एलबम बना चुके हैं जिसके तहत उन्होंने भजन और गज़ल को भी महत्व दिया है। उनकी कंपनी एंटरटेन्मेंट कन्टेन्ट के साथ-साथ एजूकेशन-सोशल सब्जेक्ट्स को लेकर भी प्रोग्राम तैयार कर रही है। प्रिंट-एड शूट्स में कंपनी ने लगभग छह सौ का आंकड़ा छू लिया जिससे कंपनी की सक्रियता और सफलता का पता चलता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये