किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद अमांडा और मिया खलीफा को मिले 100 डॉलर

1 min


अमांडा और मिया खलीफा

फार्म लॉ को लेकर किसान कई महीनों से धरने पर बैठे थे। किसान लगातार सरकार से फार्म लॉ को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। किसानों के समर्थन को लेकर अमेरिकी एक्ट्रेस अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) और मिया खलीफा (Mia Khalifa) भी लगातार ट्वीट कर रहे थे।

इतना ही नहीं, दोनों ने एक-दूसरे को एक ट्वीट के हिसाब से 100-100 डॉलर भी दिये हैं। ट्रोल्स का मुंह बंद करने के लिए मिया खलीफा ने इसका स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस तरह वह ट्रोल्स की जमकर मजे ले रही हैं. वहीं, मिया खलीफा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमांडा सर्नी ने भी उन्हें धन्यवाद कहा हैहै ।

मिया खलीफा (Mia Khalifa) के ट्वीट का जवाब देते हुए अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने लिखा, “मुझे पहले भुगतान करने के लिए आपका धन्यवाद। मेरा एप्पल वॉलेट वैसे भी खाली ही था।”

मिया खलीफा द्वारा शेयर किये गए इस स्क्रीन शॉट में नजर आ रहा है कि पहले उनकी तरफ से अमांडा सर्नी को 100 डॉलर दिये गए थे। इसके बाद अमांडा सर्नी ने उन्हें 100 डॉलर दिये।

इस स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए मिया खलीफा ने लिखा, “और ठीक उसी तरह, दो लड़कियों ने दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था और सरकार को हिलाकर रख दिया। एक ट्वीट एक बार में एक ट्वीट किसानों के लिए…”

अमांडा सर्नी और मिया खलीफा दोनों किसानों को लेकर ट्वीट कर रहीं हैं। हाल ही में अमांडा ने ट्विटर पर एक GIF शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि “अगर आज आप खा रहें हैं तो किसानों को धन्यवाद करों।”


Pragati Raj