अमायरा दस्तूर ने एक ट्रोल पर किया दमदार रिवर्ट, लोगों ने की चौंकाने वाली बलात्कार टिप्पणी

1 min


सस्पेंस थ्रिलर ‘कोई जाने ना’ में अपनी परफॉरमेंस के लिए उत्साहजनक रिव्यूज प्राप्त करने के बाद, अमायरा दस्तूर ने हाल ही में एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अपमानजनक ट्रोल को पूरी तरह समाप्त करके एक मजबूत उदाहरण पेश किया।

अमायरा ने ‘डोंट रश’ इंस्टाग्राम रील चैलेंज में भाग लिया, जिसे उनके फैंस द्वारा सकारात्मक रूप से प्राप्त किया गया और 5 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

दुर्भाग्य से, अधिकांश सितारों की तरह, अमायरा को भी एक ट्रोल से असंवेदनशील टिप्पणियों का सामना करना पड़ा, जिन्होंने न केवल उनके कपड़ों की निंदा की, बल्कि कुछ चौंकाने वाली बलात्कार टिप्पणियों का भी सहारा लिया।

एक नफरत भरे मैसेज में, ट्रोल द्वारा महिलाओं पर अनुचित तरीके से कपड़े पहनने का आरोप लगाया गया और कहा कि इसके कारण ही उन्हें बलात्कार का शिकार होना पड़ता है। युवा अभिनेत्री ने इस ट्रोल पर बेहतरी से जवाब दिया “यह तुम्हारे जैसी बीमार मानसिकता के कारण है कि वे बलात्कार का शिकार हो जाती हैं।” अमायरा ने इस ट्रोल से बचाव के लिए एक सशक्त मैसेज जोड़ते हुए कहा, “महिलाओं को कतई न सिखाएँ कि उन्हें कैसे कपड़े पहनना सिखाएं, बल्कि सभी लड़कों को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं और पुरुषों को महिलाओं का बलात्कार करने से रोकें।”

SHARE

Mayapuri