अमेज़न ने मिनी टीवी पर एक्सक्लूसिव शॉर्ट फिल्म “ट्रांजिस्टर” की घोषणा की

1 min


नेशनल, 30 जुलाई 2021: दो टीनएजर्स, 1 ट्रांजिस्टर और आपातकाल के युग में भारत में उभरती प्रेम कहानी से एक्सक्लूसिव शॉर्ट फिल्म “ट्रांजिस्टर” आपको बीते युग की प्यार की बारीकियों से परिचित कराएगी। प्रेम सिंह के निर्देशन और स्टार्विंग स्कॉच प्रोडक्‍टशंस, संडे फिल्‍म्‍स और केविन कैलाश मुथैया द्वारा निर्मित, इस शॉर्ट फिल्म में इंटरनेट के लोकप्रिय चेहरे अहसास चानना और मोहम्मद समद (तुम्बाड फेम) नजर आयेंगे। अरे स्टूडियो की पेशकश “ट्रांजिस्टर” से अमेज़न पर शॉपिंग करने वाले लोगों को बेहतरीन और दिलचस्प कॉन्टेंट मुहैया कराने का अमेज़न के मिनी टीवी का विजन और मजबूत होगा।

1975 में देश भर में लगाए गए आपातकाल की पृष्ठभूमि में फिल्म “ट्रांजिस्टर” की कहानी मानवीय भावनाओं की एक दिलचस्प कहानी है, जिसमें दोनों प्रेमी अपने ट्रांजिस्टर के माध्यम से प्यार की जटिलताओं को एक-दूसरे को समझाते हैं। उस समय यह मनोरंजन का एकमात्र जरिया था। इस फिल्म में प्यार, डर, खुशी और निराशा का खूबसूरत संगम पेश किया गया है। फिल्म में अहसास और मोहम्मद समद ने काफी मजबूती से अपने किरदारों को निभाया है। 25 मिनट लंबी यह फिल्म सामाजिक सीमाओं और भेद-भाव के बावजूद दो दिलों के बीच पनपते प्रेम की बारिकियों से हमें रूबरू कराती है।

आजकल की समझदार और विवेकपूर्ण इंटरनेट पीढ़ी की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से मिनी टीवी पर कॉन्टेंट काफी सावधानी से चुना जाता है। जिससे यह सभी लोगों को बड़े पैमाने पर प्रभावित करे, चाहे वह किसी भी जेंडर से संबंध क्यों न रखते हो और कोई भी भाषा क्यों न बोलते हों।

SHARE

Mayapuri