अमेज़न प्राइम ने फिल्म ZNMD का हॉरर ट्रेलर किया रिलीज, फैंस को आया पसंद

1 min


ZNMD

फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा(ZNMD) तो आप सभी को याद ही होगी। दोस्ती, प्यार, ट्रेवल, एडवेंचर ओवरओल मीनिंग ऑफ़ लाइफ पर बनी यह फिल्म काफी लोगों की वन ऑफ द फेवरेट फिल्म में से एक है। जोया अख्तर की इस फिल्म में फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, अभय देओल,कल्की कोएच्लिन और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आई थीं।

अब अमेजन प्राइम ने एक ट्विस्ट के साथ फिल्म का नया ट्रेलर लॉन्च किया। ट्विस्ट यह है की फिल्म का ट्रेलर रियल स्टोरी से काफी अलग है। मतलब ट्रेलर को इस तरीके से बनाया गया है कि वो हॉरर लग रही है।

जी हाँ ट्रेलर को पूरी तरीके से हॉरर दिखाया गया है। जिन लोगों ने अबतक यह फिल्म नहीं देखी है उन्हें यकीं ही नहीं होगा की फिल्म हॉरर नहीं बल्कि सिंपल की स्टोरी है।

ट्रेलर में एक ऑरेंज कलर के बैग पर फोकस किया गया है जो काफी डेंजरस है और अर्जुन उसे अपने साथ ट्रिप पर लेकर जाता है। इसके बाद इमरान उस बैग को इन्सान के तरह ही ट्रीट करता है और उसका नाम बैगवती रख देता है। इसके बाद वो बैग अपना काम करती है और बाकी सभी लोगों को तंग करना शुरू कर देती है। सभी के रिश्तों को खराब करना कशुरू रती है।

इस ट्रेलर काफी क्रिएटिव है और ZNMD फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है। फिल्म ZNMD साल 2011 की सुपर हिट फिल्मों में से एक थी।

SHARE

Pragati Raj