ऐमज़ॉन प्राइम ने इस एक्ट्रेस की फोटो को एस्कोर्ट के रूप में दिखाया और हो गया बवाल

1 min


OTT Platform ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। तांडव वेब सीरीज के विवादों के बाद अब एक और विवाद खड़ा हो गया है। इस मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने अमेजन प्राइम वीडियो को फरकार भी लगाई है।

हुआ यूं कि साक्षी मलिक ने अमेजन प्राइम के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई थी क्योंकि ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर एक तेलुगु फिल्म वी(V) प्रीमियर की गई थी जिसमें साक्षी की तस्वीर का इस्तमाल किया गया था।

एक्ट्रेस का दावा है कि उनकी तस्वीर का फिल्म में एक एस्कोर्ट के तौर पर दिखाया गया है जो उन्हें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ इसलिए उन्होंने मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

साक्षी का कहना है कि उन्होंने अगस्त 2017 में अपना एक पोर्टफोलियो शूट करवाया था। इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई थीं। इन्हीं में से एक फोटो ‘वी’ (V) के एक सीन में एस्कॉर्ट वर्कर के तौर पर दिखाई गई। उन्होंने कहा कि ये उनकी तस्वीर एस्कॉर्ट के रूप में दिखाना अपमानजनक है। अब देखना रोचक होगा कि ऐमज़ॉन प्राइम की टीम एक ही महीने में आख़िर कितनी बार माफ़ी मांगेगे? क्या माफ़ी मांग लेने से बात ख़त्म हो जायेगी या साक्षी मानहानि केस को गंभीरता से लेकर ऐमज़ॉन प्राइम पर मोटा जुर्माना लगाने की अपील करेंगी?

आगे की ख़बरें जानने के लिए मायापुरी के साथ जुड़े रहें।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये