‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़’ सीजन-2 के लिए हो जाइए तैयार, Amazon ने किया ऐलान

1 min


four_more_shots_please

अमेजन प्राइम वीडियो पर शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ “फोर मोर शॉट्स प्लीज!” का दूसरा सीज़न जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि इससे पहले सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन और नील भूपलम अभिनीत फोर मोर शॉट्स प्लीज! के सभी एपिसोड को बेहद पसंद किया गया था।

अमेजन ओरिजिनल सीरीज “फोर मोर शॉट्स प्लीज!” के पहले सफ़ल सीज़न के रिलीज के कुछ महीनों के अंदर ही अमेज़न प्राइम वीडियो ने अब दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है। प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा निर्मित और रंगिता प्रीतीश नंदी द्वारा रचित, फोर मोर शॉट्स प्लीज! के दूसरे सीज़न में चार लड़कियां प्यार, करियर और दोस्ती के बीच अपना विकल्प चुनते हुए नज़र आएंगी।

उनकी पसंद उन्हें एक ऐसी स्थिति में खड़ा कर देगी जहां वह खुद से सवाल पूछने पर मजबूर हो जाएंगे लेकिन अंततः वह अपने जीवन को फिर से रीडिफाइन करने में सफल होंगी। प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के अध्यक्ष प्रीतीश नंदी ने कहा, कि हम ‘फोर मोर शॉट्स’ के पहले सीज़न को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं।

इस शो को पुरुषों और महिलाओं दोनों द्वारा पसंद किया गया था क्योंकि इसमें यह दिखाया गया है कि कैसे प्यार, महत्वाकांक्षा, साहस और दोस्ती परिस्थितियों के सबसे कठिन स्थिति में भी जीवित रह सकती हैं। सीरीज़ की मुख्य चार युवा लड़कियां जो साउथ बॉम्बे से ताल्लुक रखती हैं, एक ही समय में बहादुर और कमजोर हैं, महत्वाकांक्षी और त्रुटिपूर्ण है और अपनी दोस्ती को बरकरार रखते हुए अपना भविष्य संवार रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये