मुंबई डायरीज़ 26/11 का टीज़र हुआ रिलीज़

1 min


निखिल अडवाणी द्वारा सृजित  और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, मुंबई डायरीज 26/11 एक काल्पनिक नाटक है जो 26/11 के आतंकी हमलों की पृष्ठभूमि में अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देता है।

इस श्रंखला में मुख्या भूमिका निभा रहे हैं, कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी।  यह शो 9 सितंबर, 2021 को 240+ देशों और क्षेत्रों में रिलीज़ होगा।

अमेज़ॅन प्राइम अविश्वसनीय मूल्य का प्रस्ताव देता है जिसमे फिल्मों की अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेज़ॅन ओरिजिनल, अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक के माध्यम से विज्ञापन-मुक्त संगीत सुनने, भारत के सबसे बड़े उत्पादों के चयन पर फ्री शीग्र डिलीवरी,  टॉप डील की  शीघ्र उपलब्धता, प्राइम रीडिंग के साथ अनलिमिटेड रीडिंग और प्राइम गेमिंग के साथ मोबाइल गेमिंग कंटेंट, ये सभी 999 रुपये की वार्षिक सदस्यता के लिए उपलब्ध हैं।

ग्राहक प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को सब्सक्राइब कर घर पर भी देख सकते हैं। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन  एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध सिंगल-यूजर मोबाइल योजना है।

इन दिनों , हमने डॉक्टरों और चिकित्सा योद्धाओं को जान बचाने के लिए दिन-रात निस्वार्थ भाव से काम करते देखा है। क्या हम वास्तव में, खासकर ऐसे कठिन समय के दौरान,इन गुमनाम नायकों के बिना अपने जीवन की कल्पना कर सकते हैं?  बहादुरी  के ऐसे वीर कृत्यों की कहानी बताते हुए, मुंबई डायरीज 26/11 एक काल्पनिक नाटक है जो निखिल अडवाणी  द्वारा सृजित और एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा अडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित 26/11 के आतंकी हमलों की पृष्ठभूमि में अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देता है।

यह एक मेडिकल ड्रामा है , जिसका निर्देशन निखिल आडवाणी और निखिल गोंसाल्वेस ने किया हैं। मुंबई डायरीज 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर, 2008 के आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया।

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, यह शो 9 सितंबर, 2021 को 240+ देशों और क्षेत्रों में रिलीज़ होगा।

मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक एवं दिलचस्प मेडिकल ड्रामा है जो उस अविस्मरणीय रात की पृष्ठभूमि को दर्शाता है, जिसने पूरे शहर को भी एकजुट किया। यह श्रृंखला उन घटनाओं का लेखा-जोखा है जो एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष के  समक्ष आती हैं, जब अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ-साथ मुंबई शहर के  अन्य  उत्तरदाताओं के समक्ष अत्यधिक परिमाण में संकट से निपटने वाली चुनौतियों की खोज की जाती है।

टीज़र यहाँ देखे

SHARE

Mayapuri