अमेज़न प्राइम वीडियो ने होस्टल डेज़ सीज़न 2 के ट्रेलर को पेश किया!

1 min


द वायरल फीवर (टी.वी.एफ.) द्वारा प्रोड्यूस की गई और आमिर मुसन्ना और संग्राम नायकसाटम द्वारा डायरेक्टेड, हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 सीनियर बन गए जूनियर्स के सफर के किस्से बयाँ करती है और नए सेमेस्टर में नज़र आने वाले नए पागलपन से भी रूबरू कराती है। बहुत इंतज़ार किए जा रहे इस कॉमेडी-ड्रामा में आदर्श गौरव, लव विस्पुते, शुभम गौर, निखिल विजय, अहसास चन्ना और आयुषी गुप्ता अहम किरदार निभा रहे हैं।

हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 के ट्रेलर में इन दीवानों के साथ विचित्रता को दोगुना करते हुए, इस मिनी सीरीज़ का प्रीमियर 23 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा

अमेज़न प्राइम बिल्कुल नई और ख़ास फिल्मों, टीवी शोज़, स्टैंड-अप कॉमेडी, ऐमज़ॉन ओरिजिनल्स, अमेजन प्राइम म्यूज़िक के ज़रिए ऐड-फ्री संगीत सुनना, भारत के उत्पादों के सबसे बड़े सिलेक्शन पर मुफ्त तेज़ डिलीवरी, टॉप की डील्स तक सबसे पहले पहुँच, प्राइम रीडिंग के साथ अनलिमिटेड रीडिंग और प्राइम गेमिंग के साथ मोबाइल गेमिंग कंटेंट प्रदान करता है, सबकुछ रु. 999 की सालाना मेम्बरशिप में उपलब्ध हैं। ग्राहक प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को सब्सक्राइब करके भी हॉस्टल डेज़ सीजन 2 देख सकते हैं। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन केवल मोबाइल के लिए एक सिंगल-यूज़र, प्लान है इस समय एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

प्राइम डे 2021 के रोमांचक मनोरंजन के एक भाग के तौर पर, अमेजन प्राइम वीडियो ने बेहद-पसंद किए गए ऐमज़ॉन ओरिजिनल हॉस्टल डेज़ के दूसरे सीज़न का एलान कर दिया है। आज रिलीज़ किया गया ट्रेलर अगले सेमेस्टर के नए मज़ेदार रोमांच, बेहिसाब मस्ती और पागलपन की एक झलक पेश करता है। टी.वी.एफ. के द्वारा प्रोड्यूस किए गए, हरीश पेद्दीन्ति, सौरभ खन्ना, सुप्रीत कुंदर द्वारा लिखे गए और अमीर मुसन्ना और संग्राम नायकसाटम द्वारा डायरेक्ट किए गए, इस अजीबोग़रीब कॉमेडी-ड्रामा में आदर्श गौरव, अहसास चन्ना, आयुषी गुप्ता, लव विस्पुते, निखिल विजय और शुभम गौर सहित युवा कलाकारों ने काम किया है। हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 का प्रीमियर 23 जुलाई को भारत और 240 देशों और प्रदेशों में, ख़ास तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

इसके ट्रेलर में, हमें 6 जूनियर्स – अंकित, जाट, चिराग, झंटू, आकांक्षा और नबोमिता नज़र आते हैं- जो अब सीनियर बन चुके हैं। वे एक नये सफ़र पर निकल पड़ते हैं – जब वे कॉलेज के दूसरे साल में आते हैं और कॉलेज के हॉस्टल की बदनाम और मुश्क़िलों से भरी ज़िंदगी से रूबरू होते हैं। टेढ़े-मेढ़े रास्तों और उतार-चढ़ावों से भरपूर, हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 के साथ एक ऐसे सफ़र पर जाना तय होगा जो मज़ेदार, दिल को ख़ुश कर देने वाला होगा और बहुत सी पुरानी यादों को ताज़ा कर देगा!

विजय सुब्रमण्यम, डायरेक्टर एवं हेड, कॉन्टेंट, अमेज़न प्राइम वीडियो, इंडिया ने बताया, “कॉमेडी हमेशा से प्राइम मेंबर्स के द्वारा सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली कॉन्टेंट की शैलियों में से एक रही है। हम देख चुके हैं कि चाचा विधायक है हमारे, पंचायत और हॉस्टल डेज़ के पहले सीज़न जैसी कॉमेडियों को ज़बरदस्त क़ामयाबी मिली है। हम हॉस्टल की ज़िंदगी की खूबसूरती को वैसा ही बनाए रखते हुए, होस्टल डेज़ का मस्ती से भरा दूसरा भाग पेश करने को लेकर रोमांचित हैं जिसमें दोगुनी विचित्रता और दोगुना व्यंग है।

अमेजन प्राइम वीडियो में, हम अलग-अलग उम्र वाले अपने दर्शकों की कॉन्टेंट की पसंदों को ध्यान में रखते हुए, ज़िंदगी से जुड़ी, अपनी जैसी, कहानियों के अलग-अलग शैलियों के कॉन्टेंट पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। टी.वी.एफ. के साथ हमारा मिलकर काम करना हर जगह युवाओं के लिए हलचल मचाने वाले, अपने जैसे लगने वाले, दिलचस्प और मनोरंजक कहानियाँ पेश करने की हमारी लगातार की जा रही कोशिशों को दोहराता है।

द वायरल फीवर के अध्यक्ष, विजय कोशी ने कहा, “हॉस्टल डेज़ भागा-दौड़ी, दोस्ती, जद्दोजहद की कहानी कहती है जो भारत के हर हॉस्टल में रहने वाले की ज़िंदगी को कुछ खरे क़िरदारों के ज़रिए पेश करता है, जिनके साथ हम में से ज़्यादातर लोगों ने अपनी ज़िंदगी में सामना किया है। हमें इस शो के दूसरे सीजन के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने और अपने देश में ही तैयार की गई दिलचस्प कहानियों को प्रस्तुत करने के अपने सहयोग को और मज़बूत करने की खुशी है। इस सीरीज़ को टी.वी.एफ. की कोर टीम द्वारा तैयार किया गया है, जिसे हरीश, सौरभ और सुप्रित ने लिखा है और आमिर और संग्राम ने इसका डायरेक्शन किया है, जिन्होंने टी.वी.एफ. में ही क्रमशः राइटिंग और डायरेक्शन में अपना करियर शुरू किया था। इस सीरीज़ में कुछ बेहतरीन युवा प्रतिभाओं ने काम किया है, जिन्होंने अपनी अनूठी शैली के साथ इस शो के लिए बहुत से चाहने वालों को हासिल करने में कामयाबी पायी है। हमें उम्मीद है कि दर्शक दूसरे सीज़न का उतना ही मज़ा उठायेंगे जितना हमने इसे बनाने आया था।”

क्या फ्रेशर्स से सीनियर बनने वालों के लिए सफ़र आसान हो जाता है? यह जानने के लिए, इस मिनी-सीरीज़ को एक के बाद देखें जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 जुलाई को एक ख़ास प्रीमियर के लिए तैयार है।

हॉस्टल डेज सीज़न 2 प्राइम वीडियो के कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्मों में शामिल हो जायेगी। इनमें भारत में ही प्रोड्यूस की गई ऐमज़ॉन ओरिजिनल सीरीज़ द फैमिली मैन 1 और 2, मिर्ज़ापुर सीज़न 1 और 2, कॉमिकस्तान सेम्मा कॉमेडी पा, ब्रीद: इन्टु द शैडो, बैंडिश बैंडिट्स, पाताल लोक, द फॉरगॉटन आर्मी – आज़ादी केलिए, सन्स ऑफ़ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स, फोर मोर शॉट्स प्लीज, मेड इन हेवन, और इनसाइड एज, भारतीय फिल्में जैसे तूफान, शेरनी, हैलो चार्ली, कुली नंबर 1, गुलाबो सिताबो, दुर्गामती, छलांग, शकुंतला देवी, पोनमगल वंधल, फ्रेंच बिरयानी, लॉ, सूफीयम सुजातायम, पेंगुइन, निशब्दम, दृश्यम2, जोजी, कोल्ड केस, मारा, वी, सी.यू. सून, सूरारई पोट्रु, भीमा सेना नल महाराजा, हलाल लव स्टोरी, मिडिल-क्लास मेलोडीज़, पुथमपुधुकालई, अनपॉज्ड और अवार्ड-विनिंग और समीक्षकों द्वारा सराहा गया विश्वस्तरीय ऐमज़ॉन ऑरिजिनल्स, द टुमॉरो वॉर, विदाउट रिमोर्स, कमिंग 2 अमेरिका, बोरैट सबसिक्वेंट मूवीफिल्म, टॉम क्लैन्सीज़ जैक रायन, द बॉयज, हंटर्स, फ्लीबैग और द मार्वलस मिसेज मैज़ल जैसी फ़िल्में शामिल हैं। यह सब अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के उपलब्ध है। इस सर्विस में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ मलयालम, पंजाबी और बंगाली में टाइटल्स शामिल हैं।

प्राइम मेंबर्स, स्मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, ऐपल टीवी आदि के लिए उपलब्ध प्राइम वीडियो ऐप पर कहीं भी और कभी भी हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 देख सकेंगे। प्राइम वीडियो ऐप में, प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेज़ और टैबलेट्स पर एपिसोड डाउनलोड कर सकते हैं और बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के कहीं भी ऑफ़लाइन देख सकते हैं। प्राइम वीडियो भारत में प्राइम मेंबरशिप के साथ बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के सिर्फ रु. 999 के सालाना शुल्क पर उपलब्ध है, नए ग्राहक www.amazon.in/prime पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये